Kolkata Rape and Murder Case: विरोध में TMC सांसद ने दिया इस्तीफा, ममता बनर्जी को लिखा पत्र

Kolkata Rape and Murder Case: उन्होंने पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी को पत्र लिखकर कहा कि मैंने अपना पद छोड़ने का फैसला लिया है।

Report :  Network
Update: 2024-09-08 07:12 GMT

Kolkata Rape and Murder Case (Pic: Social Media)

Kolkata Rape and Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कालेज और अस्पताल में लेडी डॉक्टर का रेप और मर्डर के विरोध में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने रविवार को इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी को पत्र लिखकर कहा कि मैंने अपना पद छोड़ने का फैसला लिया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लिखा पत्र

राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लिखे पत्र में कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में हुई दरिंदगी को लेकर वह तुरंत कोई सख्त कदम उठाएंगी। वह पुरानी ममता बनर्जी की तरह इस पर तत्काल एक्शन लेंगी। लेकिन उन्होंने इस पर तुरंत कोई ठोस कदम नहीं उठाया। कदम उठाया भी तो बहुत देर हो चुकी थी। जवाहर सरकार ने उम्मीद जताई की राज्य में जल्द ही शांति बहाल होनी चाहिए और दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा, आरजी कर अस्पताल में हुई भयानक घटना के बाद से पीड़ित हूं और ममता बनर्जी की पुरानी शैली में आंदोलनकारी जूनियर डॉक्टर के साथ आपके सीधे हस्तक्षेप की उम्मीद कर रहा था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

टीएमसी में भ्रष्टाचार का भी मुद्दा उठाया

टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लिखे पत्र में राज्यसभा सांसद जवाहर सरकार ने पार्टी में भ्रष्टाचार का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि पंचायत और नगर पालिकाओं में स्थानीय स्तर के पार्टी नेताओं ने भारी संपत्ति अर्जित की है जिससे बंगाल के लोगों को नुकसान हुआ है। जवाहर सरकार का अपने ही सरकार पर सवाल उठाना बड़ी बात है। अब बीजेपी इसको लेकर ममता सरकार पर और भी हमलावर तेवर अपनाएगी ऐसा माना जा रहा है। 


Similar News