Kolkata Rape Murder Case: ट्रेनी डॉक्टर को पता था ये बड़ा राज, पर्दाफाश होने से पहले ही...

Kolkata Rape Murder Case: पुलिस ने अब तक मृत डॉक्टर की डायरी और उसके माता-पिता से जो जानकारी जुटाई है, उनसे पता चलता है कि वह पिछले कुछ हफ्तों से काफी तनाव और काम के दबाव में थी।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-18 08:28 GMT

Kolkata Rape Murder Case (Pic: Social Media)

Kolkata Rape Murder Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज की ट्रेनी डॉक्टर को कुछ ऐसा पता था, जिसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी है। ये सवाल मृतक डॉक्टर के माता-पिता और साथ काम करने वालों ने उठाए हैं। जो अब इस बात पर भी जोर दे रहे हैं कि अब इस मामले में गिरफ्तार किया गया आरोपी संजय रॉय एक छोटा सा मोहरा या बलि का बकरा हो सकता है और असली अपराधियों को अभी तक पकड़ा नहीं गया है।

'तनाव में थी पीड़िता'

पुलिस ने अब तक मृत डॉक्टर की डायरी और उसके माता-पिता से जो जानकारी जुटाई है, उनसे पता चलता है कि वह पिछले कुछ हफ्तों से काफी तनाव और काम के दबाव में थी। रेप और हत्या का शिकार बनी महिला डॉक्टर के साथ काम करने वाले एक शख्स ने कहा कि हमें संदेह है कि यह बलात्कार और हत्या का कोई साधारण मामला नहीं था या वह अचानक किसी हमले का शिकार बनी थी। उसे निशाना बनाया गया था। आरोपी संजय रॉय को कैसे पता चला कि वह उस समय सेमिनार हॉल में अकेली थी? वह किसी बड़े आदमी द्वारा रची गई साजिश हो सकती है।

ड्रग रैकेट का पर्दाफाश करने वाली थी डॉक्टर

कुछ लोगों ने आरजी मेडिकल कॉलेज के ड्रग रैकेट की ओर इशारा किया है। एक अन्य सहकर्मी ने कहा कि उसके विभाग में संभावित ड्रग साइफनिंग रैकेट की चर्चा है, जिसका वह पर्दाफाश करने की कोशिश कर रही थी। हमारे लिए इस पर संदेह करने का एक कारण है, क्योंकि वह ईमानदार थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 9 अगस्त को अपनी बेटी की मौत की सूचना मिलने के बाद, ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने उनसे काम के अत्यधिक दबाव के बारे में बात की थी। वहीं, उसकी डायरी से भी यह साफ हो गया है कि कुछ सहकर्मी उस पर बहुत सारा काम थोप रहे हैं। मामला सीबीआई को सौंपे जाने से पहले, माता-पिता ने कथित तौर पर पुलिस को बताया था कि उनकी बेटी ने विभाग में कुछ ऐसा सुना होगा जो उसे नहीं सुनना चाहिए था। जिसकी कीमत उनकी बेटी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। 

Tags:    

Similar News