लालू का मोदी पर तंज, कहा- ये गजबे आदमी है, चुनाव के वक्त ही निकालता है रिश्तेदारी

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब में दिए गए बयान पर तंज कसा है। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'ये गजबे आदमी है। चुनाव के वक्त ही रिश्तेदारी निकालता है। क्या दूसरे राज्यों से पानी का रिश्ता है ? देश के पीएम हो, भूल क्यों जाते हो। दरअसल मोदी ने कहा था कि उनका पंजाब से खून का रिश्ता है।

Update:2016-11-27 00:30 IST

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के पंजाब में दिए गए बयान पर तंज कसा है। लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा कि 'ये गजबे आदमी है। चुनाव के वक्त ही रिश्तेदारी निकालता है। क्या दूसरे राज्यों से पानी का रिश्ता है ? देश के पीएम हो, भूल क्यों जाते हो। दरअसल मोदी ने कहा था कि उनका पंजाब से खून का रिश्ता है।

गौरतलब है कि लालू यादव ने नोटबंदी के मसले पर ट्वीट कर पीएम मोदी को अंकल पोजर भी बताया था । लालू ने ट्वीट में कहा था कि मोदी जी देश के ‘अंकल पोजर’ हैं। जो किसी काम को शुरू करते हैं लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है। फिर दोष औरों को देते हैं।

यह भी पढ़ें ... लालू बोले- एक एक वोट जोड़कर बनाएंगे सपा सरकार, अखिलेश फिर होंगे CM

यह अंकल पोजर हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है। फिर भी वो आत्म मुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है। अंकल पोड्जर ने एक फोटो टांगने के उद्देश्य से दीवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दीवार में ही छेद कर दिए। फोटो भी डेढ़ी ही टांगी।

अगली स्लाइड में देखिए लालू प्रसाद यादव के ट्वीट











अगली स्लाइड में पढ़ें पीएम मोदी ने पंजाब में क्या कहा था ...

पीएम मोदी ने क्या बोला था पंजाब में?

पीएम मोदी शुक्रवार को श्री गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश उत्सव में शामिल हुए। इस खास मौके पर उन्होंने कहा, ” पीएम बनने के बाद आज पहली बार खास पर्व पर इस पवित्र धरती को नमन करने का सौभाग्य मिला है। मेरा पंजाब से खून का रिश्ता है। ऐसा इसलिए है कि मेरा जन्म गुजरात की धरती पर हुआ, लेकिन काम करने का सौभाग्य यहां मिला।”

–गुरु गोविंद सिंह जी महाराज का संदेश हमारी नई पीढ़ी को, देश के कोने-कोने में पहुंचाने के लिए सरकार की तरफ से भी इस पर्व को मनाने का फैसला किया है।

-यह मेरा सौभाग्य रहा है कि पंजाब की धरती पर कई सालों तक मुझे काम करने का मौका मिला था।

-यही वजह है कि यहां आकर मत्था टेकने का मुझे बार-बार मौका मिलता था।

-देश में भी जात-पात के खिलाफ उस जमाने में गुरु गोविंद सिंह जी सबकी एकता के लिए प्रखर रहते थे।

-सबको एकसाथ चलने का पाठ पढ़ाते थे। एक तरफ भयंकर क्रूरता थी। जुल्म और अत्याचार था।

-इसके बावजूद गुरु गोविंद सिंह जी का मार्ग दृढ़ता और वीरता का था, जिस पर वह पूरी जिंदगी चले।

यह भी पढ़ें ... नीतीश बार-बार कर रहे PM मोदी की तारीफ, क्या बिहार में फिर बनेगा ‘नेचुरल एलायंस’?

यह भी पढ़ें ... लालू बाेेले- Uncle Podger हैं PM मोदी, एक कील ठोकने के लिए पूरी दीवार में किया छेद

Tags:    

Similar News