'एक प्यार का नगमा है' गाने वाली रानू मंडल को मिले कई आफर्स

किस्मत के खेल का कुछ पता नहीं है। यह बात पूरी तरह से पश्चिम बंगाल की रहने वाली रानू मंडल पर लागू होती है। उनके गाने का एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि उनकी किस्मत ही बदल गयी।

Update: 2019-08-09 17:04 GMT
आ गया रानू का नया गाना, इंटरनेट पर तेजी से मचा रहा धमाल

लखनऊ: किस्मत के खेल का कुछ पता नहीं है। यह बात पूरी तरह से पश्चिम बंगाल की रहने वाली रानू मंडल पर लागू होती है। उनके गाने का एक वीडियो ऐसा वायरल हुआ कि उनकी किस्मत ही बदल गयी।

स्वर सामाग्री लता मंगेशकर की तर्ज पर गाने वाली रानू मंडल का एक वीडियो किसी व्यक्ति ने रिकार्ड कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसका परिणाम यह रहा कि अब रानू मडल को कोलकाता से लेकर बांग्लादेश तक गायकी के आफर मिल रहे हैं। रानू मंडल अब स्टार बनने की राह पर हैं। उन्हे एक रियलटी शो में भी बुलाया गया है जहां पर उनका आने जाने का पूरा खर्च देकर उनका मेकओवर कराया गया है।

यह भी पढ़ें…आर्टिकल 370: PAK को उसी के प्लान में मात देने के लिए भारत ने तैयार की रणनीति

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर काम करती थीं, रानू ने अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था। देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और रानू रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं।

जिस तरह रानू मंडल के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उनके मेकओवर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाईं हुई हैं। रानू ने बताया कि मुंबई के रहने वाले बबलू नाम के शख्स से उनकी शादी हुई थी। पति की मौत के बाद वह राणाघाट लौट आईं और यहां स्टेशन पर छोटा-मोटा काम करने लगीं। कभी-कभार वह आजीविका चलाने के लिए गाना गाया करती थीं।

यह भी पढ़ें…धारा 370 पर काशी के संतों ने ठोकी पीएम की पीठ, कांग्रेस को जमकर कोसा

रानू का मेकओवर भी इतना जबरदस्त हुआ है कि सामने आई नई तस्वीरों में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। वो वीडियो में इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News