मोदी की राह पर ममता! दीदी की चाय कितनी मीठी, देखें वीडियो

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का दीघा के दत्तपुर गांव में एक नया ही नजारा देखने को मिला। दत्तपुर गांव में ममता बनर्जी ने एक स्टॉल में न केवल चाय बनाई, बल्कि लोगों को अपने हाथों से परोसा भी। सीएम ने चाय बनाते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया है।

Update: 2019-08-22 05:54 GMT

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का दीघा के दत्तपुर गांव में एक नया ही नजारा देखने को मिला। दत्तपुर गांव में ममता बनर्जी ने एक स्टॉल में न केवल चाय बनाई, बल्कि लोगों को अपने हाथों से परोसा भी। सीएम ने चाय बनाते हुए एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट में पोस्ट किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ममता दीदी स्थानीय लोगों से घिरी हुई हैं और उसमें वह एक छोटी बच्ची के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं।



आपको बता दें कि चाय को लेकर पीएम मोदी तेज़ी से ट्रेंड में आए थे। जिसके बाद अब ममता के चाय बनाने वाले वीडियो को देख कर लगता है कि उन्होंने मोदी की राह पकड़ ली हैं। लेकिन ममता का चाय का ये राजनीती में कितना कारगर होगा ये तो वक़्त ही बताएगा।

ये भी देखें:पी चिदंबरम को गिरफ्तार करने का नहीं है कोई सबूत- कांग्रेस

ममता बनर्जी ने वीडियो के साथ लिखा, 'कभी-कभी जीवन में छोटी खुशियां हमें खुश कर सकती हैं। अच्छी चाय बनाना और परोसना इनमें से एक है।' वीडियो में ममता बनर्जी स्थानीय लोगों के साथ बीतचीत कर रही हैं। ममता बनर्जी ने लिखा कि कुछ समय दीघा के दत्तपुर गांव में स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए।

ये भी देखें:दिल्ली में बवाल: मंदिर पर प्रदर्शन पड़ गया भारी, पुलिसकर्मी भी घायल

ममता बनर्जी वीडियो की शुरुआत में एक बच्ची के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं। वह बच्ची को काफी देर पुचकारती हैं और बाद में उसे दुकान से एक नमकीन का पैकेट तोड़कर देती हैं। इसके बाद वह खुद दुकान के अंदर खड़े होकर चाय बनाती हैं और उसे कप में परोस कर लोगों को देती हैं। इसके बाद ममता बनर्जी खुद भी लोगों के साथ खुड़े होकर चाय की चुस्की लेते हुए स्थानीय लोगों से बातचीत भी करती हैं।

Tags:    

Similar News