New Delhi: PM के घर गौ माता ने दिया बछिया को जन्म, Modi ने लुटाया प्यार और दुलार

New Delhi: पीएम मोदी के आवास में गौ माता ने एक बछिया को जन्म दिया है। बछिया के मस्तक पर ज्योति का चिह्न है। इसलिए इसका नाम दीपज्योति रखा गया है।

Report :  Network
Update:2024-09-14 13:32 IST

 PM Modi (Pic:Social Media) 

New Delhi: प्रधानमंत्री का गायों से प्रेम यह कोई नई बात नहीं है। उनका गायों को दुलारते हुए फोटो और वीडियो तो हमने कई बार देखा है। इस समय सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट में पीएम मोदी को गाय की बछिया को दुलारते हुए देखा जा सकता है। पीएम मोदी मां दुर्गा की पूजा कर रहे हैं और इसी दौरान गाय की छोटी सी बछिया को वे दुलार कर रहे हैं। वे बछिया को शॉल ओढ़ा रहे हैं।

दिल्ली के लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य का शुभ आगमन हुआ है। पीएम मोदी के आवास में प्रिय गौ माता ने एक बछिया को जन्म दिया है। इस बछिया के मस्तक पर ज्योति का चिह्न है। इसलिए इसका नाम ’दीपज्योति’ रखा गया है।

पीएम मोदी बछिया को लाड़ दिखा रहे है, वह उनके पास चुपचाप खड़ी है। कभी वह बछिया को अपनी गोद में बिठाते हैं तो कभी उसे सहलाते हैं तो कभी उसे खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

तो कभी अपनी गोद में उठा लेते हैं

पीएम मोदी बछिया को अपनी गोद में लेकर टहलते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वे उस पर खुब लाड़ प्यार दिखाते नजर आ रहे हैं। पीएम आवास में आए नए मेहमान को लेकर काफी खुशियां हैं। पीएम मोदी अपने घर में भी बछिया को पुचकारते हुए नजर आ रहे हैं। वे कभी उसे सलताते हैं तो कभी अपनी गोद में उठा लेते हैं। बछिया शांत भाव से पीएम मोदी की गोद में आराम से बैठ जाती है। पीएम मोदी के इस गौ प्रेम को देख कर यह आसानी से समझा जा सकता है कि पीएम मोदी गायों से कितना लगाव रखते हैं। 

Tags:    

Similar News