Bomb Threat : अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के एलएसआर कॉलेज में बम होने की धमकी, मची अफरा-तफरी

Bomb Threat : देश में लोकसभा चुनावों के बीच बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अराजकतत्व आए दिन स्कूल, कॉलेज, संस्थान और होटल आदि को बम से उड़ाने की धमकी दे रहे हैं।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-05-23 12:40 GMT

सांकेतिक तस्वीर (Photo - Social media)

Bomb Threat : देश में लोकसभा चुनावों के बीच बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अराजकतत्व आए दिन स्कूल, कॉलेज, संस्थान और होटल आदि को बम से उड़ाने की धमकी दे रहे हैं। अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के एलएसआर (लेडी श्री राम) कॉलेज में बम होने की धमकी मिली, जिससे अफरा-तफरी मच गई है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली लेडी श्री राम कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। इसके साथ दमकल की गाड़ियां भी पहुंची हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं हुई है। इससे पहले गुरुवार को ही बेंगलुरू के तीन बड़े होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके बाद होटलों में अफरा-तफरी मच गई। होटलों ने यह सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। जांच में धमकी मिलने वाले होटलों से कुछ बरामद नहीं हुआ है।

गृह मंत्रालय को भी मिली थी धमकी

बता दें कि इससे पहले बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्रालय के कार्यालय में बम रखे होने की धमकी भरा ईमेल आया था। घटना दोपहर करीब 3:30 बजे सामने आई, जब प्रमुख मंत्रालयों और कार्यालयों वाले उच्च सुरक्षा वाले परिसर में बम की धमकी वाला एक ईमेल प्राप्त हुआ। संभावित खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस में हड़कंप मचा गया और तुरंत दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) से दो फायर टेंडरों को मौके पर भेज दिया था। नॉर्थ ब्लॉक के परिसर के भीतर व्यापक तलाशी ली गई, सुरक्षा कर्मियों और बम निरोधक दस्तों ने सावधानीपूर्वक हर कोना छाना गया, लेकिन वहां पर कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। जब तक अधिकारियों के जान में जान आई थी।

इससे पहले दिल्ली एनसीआर सहित लखनऊ में भी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, हालांकि वहां से भी कुछ भी बरामद नहीं हुआ था।

Tags:    

Similar News