लाशें पहचानना मुश्किल: दर्दनाक हादसे से कांप उठा पानीपत, तबाह हुए परिवार

हरियाणा के पानीपत जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहा भीषण सड़क हादसे में दो बच्चों समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2020-12-16 06:50 GMT
हुआ भयंकर हादसा, पिकअप और ट्रक की भिड़ंत, 2 बच्चों समेत 3 की मौत

हरियाणा के पानीपत जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहा भीषण सड़क हादसे में दो बच्चों समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बाकी घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया ।

घायलो की संख्या

यह खौफनाक मंज़र पानीपत जिले के समालखा में हाईवे पर बुधवार सुबह 7 बजे हुआ जब भीषण सड़क हादसे में दो बच्चों समेत तीन की मौत हो गई। वही आठ गंभीर रूप से घायल हो गए। खबरों की आने तो मरने वाले सभी छत्‍तीसगढ़ के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मिसाइलों का जखीरा: नौसेना बनेगी ताकतवर, बेड़े में शामिल होंगी 38 ब्रह्मोस मिसाइल

कड़ी ट्रक से भिड़ी पिकअप गाड़ी

आपको बता दें, कि यह हादसा समालखा के नेशनल हाईवे पर पट्टी कल्‍याण के पास आज सुबह हुआ, पट्‌टी कल्याणा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सुबह दिल्ली की ओर जा रही पिकअप खड़े ट्रक में घुस गया। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें: 1971 युद्ध के हीरो जनरल जैकब, पाकिस्तान से जीत में अहम रोल, जानें इनके बारें में

आसपास के लोगों ने की मदद

टक्कर की ज़ोरदार आवाज़ आने पर आसपास के सभी लोग मौके पर महुंचे। उन्ही लोगों ने घायलों को पिकअप से बाहर निकाला। जिसमें पिकअप वैन में आगे बैठे 6 साल के किलेश, 12 साल इ योगेश और अर्जुन निराला और मौके पर ही मौत हो गई थी। सभी गंभीर रूप से घायलों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहा से उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया। जबकि मृतकों को समालखा के अस्‍पताल में रखा गया।

ये भी पढ़ें: बिना आवेदन खाते में आए पैसेः PM किसान योजना में गड़बड़ी, इनको मिले रुपए

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News