Election 2024: पीएम मोदी ने काशी की जनता से की खास अपील, बोले- आपका एक-एक वोट मुझे नई ऊर्जा देगा

PM Modi Appeal to Varanasi: पीएम मोदी ने आज 1 जून को होने वाले सातवें चरण के मतदान को लेकर काशी की जनता से विशेष अपील की। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-30 12:08 GMT

PM Modi Appeal to Varanasi: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम फेज में है। सातवें व अंतिम चरण के मतदान को लेकर आज शाम 6 बजे चुानवी शोर थम जाएगा। 1 जून को सातवें चरण की वोटिंग होगी। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों ने आज अंतिम दिन प्रचार प्रसार में पूरी जान लगा दी। इसी बीच पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए काशी की जनता से विशेष अपील की। खास तरीके से उन्होंने काशी की जनता को संबोधित किया। वीडियो में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी।

पहले मतदान फिर जलपान: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है। यह काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग 1 जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान। उन्होंने आगे भोजपुरी में लोगों से पोलिंग बूथ पर पहुंचने की अपील की। साथ ही अधिक से अधिक मतदान करने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पहले मतदान फिर जलपान।

पीएम मोदी ने पंजाब में की जनसभा

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने पंजाब की विरासत और सांस्कृतिक पर बात की। साथ ही वह विरोधियों पर भी विभिन्न मुद्दों को लेकर जमकर बरसे। पीएम मोदी ने कहा कि पंजाब हमारे भारत की पहचान है, ये हमारे गुरुओं की पवित्र भूमि है। दशकों बाद देश में ऐसा समय आया है, जब केंद्र की पूर्ण बहुमत वाली सरकार हैट्रिक लगाने जा रही है।

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीते 10 सालों में भाजपा सरकार ने गरीब से गरीब को मुफ्त अनाज और मुफ्त इलाज की सुविधा दी है। आज देश में किसी भी गरीब, दलित, वंचित को भूखे पेट नहीं सोना पड़ता है। कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। 60 साल तक कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के जो एक से बढ़कर एक वारदातें की हैं। ऐसा लगता है कि उसने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली है। अब कांग्रेस के साथ एक और भ्रष्टाचारी आम आदमी पार्टी जुड़ गई है।

Tags:    

Similar News