Pune Porsche Case: 10 जून तक पुलिस हिरासत में रहेंगे नाबालिग के माता-पिता, डॉक्टरों पर भी कार्रवाई

Pune Porsche Case: मामले में पुणे पुलिस ने नाबालिग के माता-पिता को 10 जून तक हिरासत में लिया है। साथ ही सरकार से एक विशेष वकील उपलब्ध कराने की भी मांग की है।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-06-05 14:04 GMT

Pune Porsche Case: महाराष्ट्र के पुणे पोर्श एक्सीडेंट मामले में एक नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, इस केस को पुलिस ने राज्य सरकार से फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने का अनुरोध किया है। साथ ही पुणे पुलिस ने सरकार से एक विशेष वकील उपलब्ध कराने की भी मांग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस इस महीने के अंत तक सभी आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर देगी। बता दें, पुणे पोर्श केस में दो और लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इन दो लोगों पर ससून अस्पताल के आरोपी डॉक्टरों और नाबालिग के पिता के बीच बिचौलिए की भूमिका निभाई थी।

ब्लड सैंपल बदलने को दिये थे पैसे

पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में अशफाक मकंदर और अमर गायकवाड़ को गिरफ्तार किया गया है। जांच में यह बात सामने आई है कि मकंदर और गायकवाड़ ने नाबालिग के पिता और आरोपी डॉक्टरों के बीच बिचौलिए का काम किया था। उन्होंने ब्लड सैंपल बदलने के लिए डॉ. श्रीहरि हलनोर को पैसे दिए थे। जानकारी के अनुसार, नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल ने आरोपियों को ब्लड सैंपल बदलने के लिए तीन लाख रुपए दिए गए थे। फिलहाल, सारे पैसे पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

आरोपी के माता पिता 10 जून तक पुलिस हिरासत में

एसीपी सुनील तांबे ने पुणे पोर्श कांड में अपडेट बताते हुए कहा कि मामले में अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आज यानी बुधवार को कोर्ट में इस मामले में सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद नाबालिग आरोपी के पिता विशाल और माता शिवानी अग्रवाल को 10 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। वहीं डॉ. अजय तवारे, डॉ. श्रीहरि हलनोर और कर्मचारी अतुल घाटकांबले को 7 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। साथ ही एफएसएल लैब से यह भी पक्का हो चुका है कि नाबालिग आरोपी का ब्लड सैंपल उसकी मां शिवानी अग्रवाल से ही बदला गया था।

Tags:    

Similar News