गुजरात चुनाव : हम करते हैं PM पद का सम्मान, मोदी करते थे अपमान

Update: 2017-11-12 09:25 GMT

गांधीनगर : अपने तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मिल रहे समर्थन से काफी खुश नजर आ रहे हैं। शनिवार को जहां उन्होंने साबरकांठा में कहा कि जीएसटी भारत की रीढ़ की हड्डी तोड़ने के लिए लाया गया है। वहीं रविवार को उन्होंने कहा वो प्रधानमंत्री पद का पूरा सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि हमने कभी भी इस पद का निरादर नहीं किया है।

उन्होंने स्पष्ट किया कि 'हम जो भी कहते हैं वो नरेंद्र मोदी और भाजपा को कहते हैं और उनकी गलतियों को चिन्हित करते हैं। लेकिन भाजपा ऐसा नहीं करती है। उन्होंने कहा कि जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो हमेशा ही प्रधानमंत्री के बारे में अपशब्द कहा करते थे।'

ये भी देखें: गुजरात चुनाव : पाटीदारों के गांव में राहुल का जोरदार स्वागत, बीजेपी के लिए बजी घंटी

राहुल ने कहा प्रधानमंत्री पद की गरिमा को बनाए रखना ही हमारे विचार और हम दोनों को अलग करता है। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की मोदी जी हमारे बारे में क्या कहते हैं लेकिन हम एक लाइन के आगे मोदी जी और प्रधानमंत्री के बारे में कुछ नहीं कहेंगे।

ये भी देखें: गुजरात चुनाव : राहुल गांधी का ये प्लान लेगा बीजेपी की कड़ी परीक्षा

सोशल मीडिया वॉलिंयटर्स से मुलाकात के बाद राहुल ने कहा ये सच है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहले भी गुजरात आते रहे हैं। पिछले विधानसभा चुनावों में भी उन्होंने यहां जनसभा और रैलियां की। लेकिन उन्हें कभी इतना फील गुड नहीं हुआ जितना इस चुनाव में हो रहा है।

राहुल जहां भी जा रहे हैं वहां जन सैलाब उनका स्वागत कर रहा है। इससे गदगद राहुल बीजेपी पर तीखे हमले कर वाह वाही बटोर रहे हैं। इस दौरे में जो खास बात निकल कर सामने आ रही है। वो ये है कि बीजेपी का परंपरागत पाटीदार वोटर राहुल के काफी नजदीक नजर आ रहा है। ऐसे में यदि ये नजदीकियां मतदान तक बनी रहती हैं, तो कांग्रेस का सपना पूरा भी हो सकता है।

 

Tags:    

Similar News