PM Modi Rally: जहां से कांग्रेस की उम्मीदें खत्म, वहां से मोदी की गारंटी शुरू, डूंगरपुर-शाहपुरा में चुनावी बोली बोले पीएम

PM Modi in Rajasthan: प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को राजस्थान के डंगूरपुर में जमसभा संबोधित की। यहां उन्होंने कांग्रेस पर नीचा दिखाने से लेकर कई बड़े काले कारनामें करने के आरोप लगाए।

Report :  Snigdha Singh
Update: 2023-11-22 07:51 GMT

PM Modi Rally: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में बुधवार को पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया। मालूम हो कि राजस्थान में 25 नवंबर को 200 सीटों पर विधानसभा चुनाव होंगे। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान से कांग्रेस को अब जाना चाहिए ताकि जनता को केंद्र की सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लाल डायरी में काले कारनामें छिपा रखे हैं। जहां से कांग्रेस की उम्मीदें खत्म, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती हैं। यहां पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा में विधानसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस अपने एक परिवार के आगे किसी को नहीं देखती जो कांग्रेस के परिवार की ओर आंख उठाकर देख लेता है तो कांग्रेस उसे नीचा दिखाने का एक मौका नहीं छोड़ती। कांग्रेस बाबा साहेब अंबेडकर, सरदार पटेल को भी इसी तरह अपमानित किया। कांग्रेस ना दलितों की है, ना पिछड़ों की, ना आदिवासियों की और ना गरीब की। कांग्रेस सिर्फ एक परिवार की गुलाम बनकर रह गई है। बता दें विधासभा के अंतिम दौर में पार्टियां पूरा दमखम लगाने में जुटी हैं। 25 नवंबर को मतदान होगा और तीन दिसंबर को परिणाम जारी होंगे। 

मोदी की गांरटी...

मोदी की गारंटी कांग्रेस के हर झूठे वादों पर भारी है। जहां कांग्रेस से उम्मीद खत्म होती है, वहां से मोदी की गारंटी शुरू होती है। कांग्रेस ने दशकों के अपने शासन काल में जो सोचा तक नहीं, वो बीते 10 साल में आपके सेवक ने देशवासियों के चरणों में समर्पित कर दिया। किसी ने कल्पना नहीं की थी कि देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिलेगा।  उन्होंने कहा कि राजस्थान में अब भ्रष्टाचार की दुकान बंद होगी। 

अब कभी नहीं आएगी गहलोत सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान मावजी की धरती पर आशीर्वाद लेते हुए कहा कि आज एक भविष्यवाणी करने की हिम्मत कर रहा हूं। मावजी महाराज से क्षमा मांगकर ये हिम्मत कर रहा हूं। अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान के कोने-कोने से एक ही आवाज आ रही है- गहलोत जी, कोनी मिले वोट जी। इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। 

शाहपुरा में भी पीएम ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

पीएम ने राजस्थान के शाहपुरा में दूसरी रैली संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस दशकों से कह रही है कि गरीबी खत्म करेगी। क्या कांग्रेस देश में गरीबी खत्म कर पाई। बीजेपी की सरकार ने 5 साल में साढ़े 13 करोड़ से अधिक लोगों से गरीबी से बाहर निकाला है। राजस्थान के लोगों को गुमराह करने के लिए कांग्रेस ने कल अपना गुमराह पत्र जारी किया है। इस गुमराह पत्र में वही चालाकी दिखाई है, जो पिछले 7 दशकों से कांग्रेस करती आ रही है। कांग्रेस दशकों से कह रही है कि गरीबी खत्म करेगी। क्या कांग्रेस देश में गरीबी खत्म कर पाई। बीजेपी की सरकार ने 5 साल में साढ़े 13 करोड़ से अधिक लोगों से गरीबी से बाहर निकाला है।

Tags:    

Similar News