यहां हुआ भीषण हादसा, कई लोगों की मौत, बिखर गईं लाशें

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सीकर में फतेहपुर के पास बुधवार को दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों ड्राइवर व खलासी बताए जा रहे है।

Update: 2020-01-22 14:07 GMT

जयपुर: राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। सीकर में फतेहपुर के पास बुधवार को दो ट्रकों की आमने-सामने की भिड़ंत हुई। हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों ड्राइवर व खलासी बताए जा रहे है।

फतेहपुर-सालासर मार्ग पर सुबह से ही घना कोहरा था जिसकी वजह से दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। दोनों ट्रक आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में दोनों ट्रकों के ड्राइवर व खलासी की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पास के अस्पताल में रखवाया।

एक ट्रक में प्लास्टिक का कचरा भरा था। दूसरे ट्रक में चावल लदे थे। एक ट्रक जोधपुर से आ रहा था। इसमें मरने वाले उदाराम और गोविंद है दूसरे ट्रक में मौत का शिकार होने वाले दोनों लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें...मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, ये सरकारी कंपनी होगी बंद, यहां भी लागू होगा GST

चश्मदीदों का कहना है कि दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। दोनों ही ट्रकों के चालकों को कोहरे की वजह से कुछ भी दिखाई नहीं दिया, जिससे यह हादसा हो गया। हादसा इतना खतरनाक था कि चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टक्कर के बाद दोनों वाहन आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

यह भी पढ़ें...CAA प्रदर्शन पर CM योगी का तीखा हमला, कहा- रजाई में सो रहे पुरुष, चौराहे पर महिलाएं

गौरतलब है कि रविवार को चूरू में एनएच 58 पर सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हुई थी। इससे पहले नौ जनवरी को चूरू में ही आठ लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई थी और सभी का मूल कारण कोहरा ही था। राजस्थान के चूरू जिले में रविवार आधी रात बाद हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। इनमें से पांच एक ही गांव के निवासी थे।

यह भी पढ़ें...एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन ने उठाया ये खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

हादसे की सूचना पर सालासर पुलिस मौके पर पहुंची और एक घायल को अस्पताल पहुंचाया। कार सवार लोग सीकर के रोलसाहबसर से चूरू के सुजानगढ़ जा रहे थे। ट्रक और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के बाद कार सवार लोगों के शव बड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा सके।

Tags:    

Similar News