दिल्ली एयरपोर्ट पर आरजेडी विधायक गिरफ्तार, ले जा रहे थे 10 जिंदा कारतूस बरामद

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक चंद्रशेखर को 20 फरवरी को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआईए) पर गिरफ्तार किया है। राजद विधायक चंद्रशेखर को अपने सामान के साथ 10 कारतूस ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। चंद्रशेखर बिहार के मधेपुरा सदर से विधायक हैं।

Update: 2019-02-22 06:51 GMT
बब्बर खालसा का आतंकी बलवंत सिंह लखनऊ से गिरफ्तार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक चंद्रशेखर को 20 फरवरी को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआईए) पर गिरफ्तार किया है। राजद विधायक चंद्रशेखर को अपने सामान के साथ 10 कारतूस ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। चंद्रशेखर बिहार के मधेपुरा सदर से विधायक हैं।

यह भी पढ़ें.....जानिए क्यों विद्या बालन ने कहा, “साजिद खान के साथ कभी नहीं करूंगी काम”

चंद्रशेखर के पास से 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए, जिसके बाद उन्‍हें उड़ान भरने से रोक दिया गया। बताया जाता है कि उन्‍होंने अपने सामान के साथ यह कारतूस रखा था और इसकी जानकारी नहीं दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें.....पुलवामा हमले के बाद भारत से डरा पाकिस्तान, अस्पतालों से कहा, रहो तैयार

जानकारी के मुताबिक चंद्रशेखर को बुधवार को आईजीआई एयरपोर्ट पर सामानों की जांच के दौरान पकड़ा गया, जब वह पटना जाने के लिए वहां पहुंचे थे। हालांकि सामानों की जांच के दौरान उनके पास से 3.15 बोर के 10 जिंदा कारतूस बरामद किए गए, जिसके बाद उन्‍हें उड़ान भरने से रोक दिया गया और पुलिस को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें.....UNSC ने की पुलवामा हमले की निंदा, कहा- दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए

एयरपोर्ट पर दो घंटे से अधिक देर तक चंद्रशेखर से पूछताछ की गई। पूछताछ में चंद्रशेखर ने बताया कि गोलियां उनके लाइसेंसी पिस्टल की है। अधिकारियों को गोलियां से संबंधित कागजात दिखाए। चंद्रशेखर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। चंद्रशेखर ने कहा कि केस संबंधी पूछताछ के लिए जब भी बुलाया जाएगा वह हाजिर होंगे। इसके बाद उन्हें छोड़ा गया।

Tags:    

Similar News