Punjab Accident: मोगा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार के बीच भिड़ंत, पांच लोगों की मौत

Punjab Accident:हादसे में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। पांचों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-11-06 03:14 GMT

Punjab Accident  (photo: social media )

Punjab Accident: पंजाब का मोगा जिला एक और भीषण सड़क हादसे से दहल उठा है। यह एक्सीडेंट कस्बा फतेहगढ़ पंजतुर के गांव कड़ाहे वाला के समीप तड़के हुआ। जानकारी के मुताबिक, ट्रक और एक कार के बीच भिड़ंत हो गई। इस जोरदार टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। पांचों शवों को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

थाना फतेहगढ़ पंजतुर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह के मुताबिक, घटना सुबह करीब दो और तीन बजे के बीच हुई है। कार में सवार पांचों लोग मौके पर ही दम तोड़ चुके थे। मृतकों की पहचान कर ली गई है। सभी मोगा जिले के गांव शेरपुर तैयबा के रहने वाले हैं। पांचों शवों को सिविल अस्पताल पहुंचा दिया गया है। हादसे की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है। ट्रक के ड्राइवर को भी हिरासत में लिया गया है।

Punjab Accident: पंजाब में भीषण सड़क हादसा, बारात की कार और ट्राले में भयानक टक्कर, दूल्हा समेत 4 की मौत

रविवार सुबह को भी हुआ था भयानक हादसा

मोगा में लगातर दूसरे दिन भयानक सड़क हादसा हुआ है। इससे पहले कल यानी रविवार सुबह को बारातियों को लेकर जा रही एक कार ट्राले से जा टकराई थी, जिसमें चार लोग मारे गए थे। जिनमें दूल्हा और एक बच्ची भी शामिल है। जबकि तीन लोग जख्मी हुए थे। जिनमें एक की हालत काफी गंभीर थी। हादसा जिले के लुधियाना-फिरोजपुर मेन रोड पर अजीतवाल के पास हुआ था।

5 नवंबर को तड़के फाजिल्का से लुधियाना के बद्दोवाल जा रही यह कार सड़क पर खड़े पराली से लदे ट्राले से जा टकराई थी। इस दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। हादसे में दूल्हा समेत तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि एक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी।

Tags:    

Similar News