Seema Haider Video: क्यों पाकिस्तान मुर्दाबाद कहने लगी सीमा हैदर, फहराया तिरंगा भी, देखें वीडियो

Seema Haider News: मौका था हर घर तिरंगा अभियान का, रविवार को सीमा भी अपने पति के साथ इसमें शामिल हुईं। इस दौरान सीमा हैदर का जो गेटअप था, वो भी आकर्षण का केंद्र रहा।

Update: 2023-08-14 05:27 GMT

Seema Haider News: पाकिस्तान से भारत अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से आई सीमा हैदर मीडिया सनसनी बनी हुई हैं। ऐसा कोई दिन नहीं बीतता जिस दिन उनसे जुड़ी खबरें मीडिया में हेडलाइन न बनती हो। सीमा अपने बयानों और गतिविधियों से लगातार मीडिया को आकर्षित कर रही हैं। अब उन्होंने अपने भारतीय पति सचिन मीणा और बच्चों के साथ तिरंगा फहराया है।

दरअसल, मौका था हर घर तिरंगा अभियान का, रविवार को सीमा भी अपने पति के साथ इसमें शामिल हुईं। इस दौरान सीमा हैदर का जो गेटअप था, वो भी आकर्षण का केंद्र रहा। तिरंगा थीम की साड़ी पहने सीमा ने अपने माथे पर ‘जय माता दी’ की चुनरी भी बांध रखी थी। वो यहीं नहीं रूकीं वहां मौजूद अन्य लोगों के साथ उसने भारत माता के जयकारे लगाए।

पाकिस्तान के खिलाफ लगाया नारा

सोशल मीडिया पर सीमा हैदर का भारतीय झंडा फहराने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो का वो हिस्सा सबसे अधिक चर्चाओं में है, जिसमें वह तिरंगे थीम की साड़ी पहनकर भारत जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे जोर-जोर से लगा रही हैं। वीडियो में दिख रही सीमा को देखकर ये कहना मुश्किल है कि ये वही महिला जिसने चंद महीने पहले एक अनजान मुल्क में कदम रखा है। अपने प्रेमी के खातिर पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर पूरी तरह से सनातन संस्कृति में रची-बसी नजर आ रही हैं।

फिल्म में काम करने से झाड़ा पल्ला

मेन स्ट्रीम मीडिया और सोशल मीडिया सनसनी बनीं सीमा हैदर के फिल्म में काम करने को लेकर काफी शोर था। फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ बताया जा रहा था। इस फिल्म के कुछ तस्वीर भी वायरल हुए थे। लेकिन विवाद बढ़ने के बाद सीमा हैदर ने खुद को इससे अलग कर लिया। उन्होंने कहा कि मैं किसी फिल्म में काम नहीं कर रही। जो डायरेक्टर मुझसे मिलने के लिए आए थे, वह भी वकील साहब (एपी सिंह) का नाम लेकर आए थे। अभी तक किसी प्रकार की फिल्म बनाने की उन्हें जानकारी नहीं है।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता एपी सिंह सीमा हैदर को भारतीय नागरिकता दिलाने के लिए उनकी पैरवी कर रहे हैं। उन्होंने भी सीमा के किसी फिल्म में काम करने की बात को खारिज किया है। बकौल सिंह सीमा के नाम से गलत सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर मिस गाइड कर रहे हैं, जो कि गलत है।

Tags:    

Similar News