Prajwal Revanna case: सिद्धारमैया सरकार का CBI जांच से इनकार, SIT पर जताया भरोसा

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने प्रज्ज्वल रेवन्ना केस में सीबीआई जांच कराने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, हमेंप्रदेश पुलिस की विशेष जांच टीम पर पूरा भरोसा है।

Report :  Aniket Gupta
Update:2024-05-12 19:09 IST

Prajwal Revanna Case: कर्नाटक सरकार ने यौन शोषण के आरोपों में घिरे जद (एस) के सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना केस की सीबीआई जांच कराने से इनकार कर दिया है। बता दें, कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने आज यानी रविवार को कहा कि उन्हें प्रदेश पुलिस की विशेष जांच टीम पर पूरा भरोसा है, जो इस केस की जांच कर रही है।

हमें अपनी पुलिस पर भरोसा है: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ऐसी मांग करने के बीजेपी के अधिकार क्षेत्र पर सवाल उठाते हुए विपक्षी पार्टी से पूछा कि उन्हें प्रदेश की पुलिस पर भरोसा क्यों नहीं है? उन्होंने मामले की जांच कर रही एसआईटी के बारे में लोगों के मन में भ्रम पैदा करने के उद्देश्य से भ्रामक बयान देने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बीजेपी द्वारा मामले की सीबीआई जांच की मांग करने पर जवाब देते हुए कहा, "हम अपनी पुलिस (एसआईटी) से जांच करा रहे हैं, हमें अपनी पुलिस पर भरोसा है। वे कुशल हैं।"

ऐसा नहीं है कि मुझे CBI पर भरोसा नहीं है: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बताया कि भाजपा ने एक बार सीबीआई को 'भ्रष्टाचार जांच ब्यूरो' कहा था, और कांग्रेस की बार-बार मांग के बावजूद सत्ता में रहते हुए पार्टी ने कभी भी केंद्रीय एजेंसी को एक भी मामला नहीं सौंपा। उन्होंने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि मुझे सीबीआई पर भरोसा नहीं है, जिन मामलों को सौंपने की जरूरत है, उन्हें दिया जाएगा। इसका मतलब यह नहीं कि मुझे सीबीआई पर भरोसा नहीं है... एसआईटी भी सीबीआई की तरह एक जांच एजेंसी है, हम अपनी पुलिस से जांच कराएंगे।" बता दें, जद (एस) के सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना पार्टी के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं। वर्तमान में प्रज्ज्वल रेवन्ना सोशल मीडिया के जरिए अश्लील वीडियो सामने आने के बाद महिलाओं के यौन शोषण के आरोप का सामना कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News