सोनू सूद हुए परेशान: मदद मांगने वाले अब डिलीट कर रहे ट्वीट, एक्टर ने जाहिर की चिंता

सोनू सूद ने ट्विटर पर जिन आईडी के ट्वीट के जवाब में मदद की और घर पहुंचने पर जिन आईडी ने थैंक्स ट्वीट किया, उनमें ज्यादातर आईडी अपना पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं।

Update: 2020-06-08 08:13 GMT

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद को आगे आ रहे हैं। जिसको लेकर सोनू सूद की लगातार सराहना हो रही है। ये प्रवासी मजदूर सोनू को अपना भगवान् मानते हैं। और कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आईं हैं जिनमें ये मजदूर सोनू की तस्वीर ई आरती उतारते नजर आये हैं। सोनू इन मजदूरों के लगातार मसीहा बने हुए हैं। सोनू सूद की लोकप्रियता का आलम ये है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल ने उन्होंने महात्मा की उपाधि तक दे डाली। लेकिन इतने नेक काम करने के बावजूद अब सोनू की आलोचना होनी भी शुरू हो गई है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने उन पर तंज कसा और उनकी मदद पर सवाल उठाए थे।

लोग डिलीट कर रहे ट्वीट

लेकिन अब ऐसा लगता जैसे सोनू सूद के इस नेक काम को किसी की नजर लग गई है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। लोग सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं और सोनू भी उनकी तुरंत मदद कर रहे हैं। लोग अपनी मदद के लिए सोनू को ट्वीट करते हैं जिसका सोनू तुरंत रिप्लाई देते हैं और उनकी मदद करते हैं। मैसेज के जरिये भी लोगों ने सोनू से मदद मांगी और सोनू ने उनकी भी मदद की। जिसके लिए लोगों ने सोनू को थैंक यू भी बोला।

ये भी पढ़ें- कोरोना का खौफ: एक ही शव का दो बार करना पड़ा अंतिम संस्कार, जानें पूरा मामला

 

लेकिन अब इन सब के बीच एक हैरान करने वाली बात सामने आ रही है। इसको लेकर सोनू सूद भी हैरान हो सकते हैं। दरअसल, सोनू सूद ने जिन लोगों की मदद ट्विटर की जरिए की थी, उस वक्त तो उन लोगों ने आभार व्यक्त कर दिया। लेकिन अब उनके ये ट्वीट डिलीट होते जा रहे हैं। सोनू सूद इस बात से काफी हैरान हैं कि आखिर लोग अब ये ट्वीट दाल कर डिलीट क्यों कर रहे हैं।

ट्वीट डिलीट से सोनू हैरान, कहा जरूरतमंद ही करें ट्वीट

 

पूर्व पत्रकार और माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिकता विश्वविद्यालय में प्रोफेसर सर दिलीप मंडल ने इन ट्वीट को लेकर शक जताया है। उन्होंने कई स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा, 'सोनू सूद ने ट्विटर पर जिन आईडी के ट्वीट के जवाब में मदद की और घर पहुंचने पर जिन आईडी ने थैंक्स ट्वीट किया, उनमें ज्यादातर आईडी अपना पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं। ये लोग थे या सिर्फ आईडी थे? सोनू के इमेज मैनेजर उनके वॉल की सफाई करें, उससे पहले सारे स्क्रीन शॉट ले लीजिए।'

ये भी पढ़ें- नहीं रुक रही महामारी: 5 दिनों में सामने आए इतने केस, खतरा बढ़ा

ट्वीट डिलीट होने के मामले को देखते हुए सोनू सूद ने अपनी चिंता जाहिर की है। उन्होंने लोगों ने अपील की है कि सिर्फ जरूरतमंद लोग ही उनसे संपर्क करें। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'कृपा कर जरूरत मंद ही रिक्वेस्ट डालें। मैंने देखा है कि बहुत से लोग ट्वीट कर डिलीट कर रहें हैं जो उनका ग़लत लक्ष्य साबित करता है। इस से बहुत से ज़रूरत मंद प्रवासियों तक पहुँचने में हमें मुश्किल होगी। विश्वास की इस डोर में बाधा ना डालें।'

Tags:    

Similar News