BJP में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

मशहूर अभिनेता सनी देओल मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए। दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। सनी ने निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली।

Update:2019-04-23 13:45 IST

नई दिल्ली: मशहूर अभिनेता सनी देओल मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए। दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। सनी ने निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। निर्मला ने सनी देओल की फिल्मों का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी छवि राष्ट्रवाद के प्रतीक की रही है। सनी देओल को बीजेपी गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है।

बता दें कि सनी देओल ने कुछ दिन पहले बीजेपी चीफ अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर मुलाकात की थी। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही ऐसी खबरें थीं कि सनी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। बता दें कि सनी के पिता धर्मेंद्र भी बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से सांसद रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें...रुद्राभिषेक के बाद रवि किशन ने कहा.. विरोधी स्वाहा, गठबंधन स्वाहा, परिवारवाद स्वाहा

इस मौके पर सनी ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार और अटल जी के साथ जुड़े थे, वैसे ही मैं अब मोदी जी के साथ जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी अगले पांच साल और पीएम रहें, क्योंकि हम आगे बढ़ना चाहते हैं। देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। मैं इस परिवार से जुड़कर जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा।

यह भी पढ़ें...ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो युवाओं को चाय-पकौडे़ बेचने पर मजबूर करे : मायावती

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है। 2008 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे। उनके पुत्र सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है।

Tags:    

Similar News