दिवाली से पहले पाक की नापाक हरकत, सेना पर ग्रेनेड से हमला

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि श्रीनगर के काका सराय इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है, इस हमले में 3 जवान घायल हुए हैं।

Update: 2019-10-26 14:41 GMT
LoC से बड़ी खबर: पाकिस्तान ने भेजे 100 स्पेशल कमांडो, भारत टक्कर देने को तैयार

श्रीनगर: केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है।

जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि श्रीनगर के काका सराय इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है, इस हमले में 6 जवान घायल हुए हैं।

इसके साथ ही श्रीनगर के ही करन नगर में सुरक्षाबलों पर हमला हुआ है, जिसमें ड्यूटी पर तैनात CRPF जवानों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, 4 जवान घायल हो गये हैं। सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया है।

आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया, इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है। अभी पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सेना के अनुसार, शनिवार को आतंकियों ने काका सराय इलाके में सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड फेंका। इसमें 6 जवानों के घायल होने की सूचना मिल रही है।

गौरतलब है कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई नई चाल चली जा रही है।

Tags:    

Similar News