अर्नब विवाद पर मैनफोर्स कंडोम का ये मीम हो रहा खूब वायरल

पत्रकारिता जगत के जाने-माने जर्नलिस्ट, रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी आज-कल काफी सुर्खियों में हैं।

Update: 2020-01-30 07:59 GMT

नई दिल्ली: पत्रकारिता जगत के जाने-माने जर्नलिस्ट, रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी आज-कल काफी सुर्खियों में हैं। दरसल हुआ ये था की जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन कुनाल कामरा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था। कुनाल और अर्नब का ये वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुणाल कामरा फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से कुछ सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। वैसे तो अर्नब कुनाल को इग्नोर करते हुए अपने लैपटॉप पर कुछ देखने में बिजी नजर आ रहे थे।

अब उसी को लेकर कॉमेडियन कुणाल कामरा को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम मीम्स बनाए जा रहे हैं। लोग नए-नए मीम्स बनाकर कुणाम कामरा का समर्थन और विरोध कर रहे हैं। इस दौरान कंडोम बनाने वाली कंपनी मैनफोर्स कंडोम ने भी कुणाल कामरा पर एक मज़ेदार मीम बनाया है। ये मीम सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:महात्मा गांधी पुण्यतिथि: राजधानी लखनऊ में मौन रख दी गई श्रद्धांजलि

देखें ये मज़ेदार मीम

मैनफोर्स कंडोम ने ट्विटर पर मीम शेयर करते हुए लिखा है, ''स्थिति जो भी हो, हमेशा तैयार रहें।'' वायरल मीम में मैनफोर्स कंडोम ने दिखाया है कि 'कमरा' और 'कामरा' के लिए किस तरह से सुरक्षा अपनाई जानी चाहिए।

मीम पर यूज़र ने लिखा- बहुत हार्ड- बहुत हार्ड

मैनफोर्स कंडोम के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, 'बहुत हार्ड-बहुत हार्ड' वहीं, एक अन्य यूज़र ने लिखा, ''अरे, अरे इज्ज़त की धज्जियां उड़ा दी।''

ये भी पढ़ें:मोदी की सुरक्षा के लिए डिफेंस एक्सपो में आकर्षण का केन्द्र बना बुलेटप्रूफ कन्वेषन सेंटर

क्या है विवाद?



आपको बता दें कि कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मुंबई से लखनऊ के बीच इंडिगो की एक फ्लाइट में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी पर छींटाकसी की थी। उन्होंने अर्नब से पूछा था कि वह कायर हैं या पत्रकार। वैसे तो, अर्नब ने कामरा की किसी बात का जवाब नहीं दिया और वह चुप रहे। इस विवाद के बाद इंडिगो और एयर इंडिया समेत चार एयरलाइन्स कंपनीज़ ने कामरा की हवाई यात्रा पर बैन लगा दिया।

Tags:    

Similar News