वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो हटवाने के लिए EC दफ्तर पहुंची टीएमसी

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई और इसके साथ ही देशभर में कोरोना वायरस के टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो गया, लेकिन इसके साथ ही विवाद भी शुरू हो गया।

Update: 2021-03-02 11:48 GMT
कोविड 19 वैक्सीन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई गई, जिसे विपक्षी पार्टियों ने विरोध किया और उसे भाजपा का सेल्फ प्रमोशन बताया।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से सियासत गरमा गई है। टीएमसी और बीजेपी दोनों ने एक दूसरे पर जुबानी हमला तेज कर दिया है। आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

प्रचार वाहन में तोड़फोड़ के बाद बीजेपी ने टीएमसी के नेताओं पर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

अब टीएमसी ने पलटवार करते हुए कोरोना सर्टिफिकेट में पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर आपत्ति जताई है। साथ ही चुनाव आयोग से इस मामले में शिकायत की है।

बंगाल-असम में हुंकार भरने को तैयार पीएम मोदी, चुनाव प्रचार में जुटी भाजपा

वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो हटवाने के लिए EC पहुंची टीएमसी(फोटो:सोशल मीडिया)

मोदी की फोटो को विपक्षी पार्टियों ने बताया भाजपा का सेल्फ प्रमोशन

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई और इसके साथ ही देशभर में कोरोना वायरस के टीकाकरण का दूसरा चरण शुरू हो गया, लेकिन इसके साथ ही विवाद भी शुरू हो गया।

कोविड 19 वैक्सीन सर्टिफकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई गई, जिसे विपक्षी पार्टियों ने विरोध किया और उसे भाजपा का सेल्फ प्रमोशन बताया।

वैक्सीन सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की फोटो हटवाने के लिए EC पहुंची टीएमसी(फोटो:सोशल मीडिया)

टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर कही ये बात

इससे पहले आज दिन में टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर विरोध जताते हुए कहा था कि चुनाव की तारीख घोषित हो चुकी है। प्रधानमंत्री का फोटो कोविड 19 दस्तावेज में दिया गया है। तृणमूल कांग्रेस चुनाव आयोग के समक्ष कड़े तौर पर इस मुद्दे को रखेगा।

मालदा में योगी आदित्यनाथ बोले- ‘बंगाल में लव जिहाद को दिया जा रहा अंजाम’



बंगाल चुनाव: कांग्रेस के लिए मुसीबत बने पीरजादा, गठबंधन पर पार्टी में छिड़ी जंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News