पोस्टर में छाई सांसद: लो चली पड़ी अब असुर में धमाल मचाने

नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद हैं। नुसरत ने राजनीति में कदम रखने के साथ अपने फिल्मी करियर से सन्यास नही लिया है। नुसरत ने टीएमसी के सांसद बनने के बाद अपनी पहली फिल्म साइन कर ली है। नुसरत ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सबसे शेयर की थी।

Update:2023-03-18 15:25 IST
Asur movie

नई दिल्ली : नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद हैं। नुसरत ने राजनीति में कदम रखने के साथ अपने फिल्मी करियर से सन्यास नही लिया है। नुसरत ने टीएमसी के सांसद बनने के बाद अपनी पहली फिल्म साइन कर ली है। नुसरत ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए सबसे शेयर की थी। बता दें कि नुसरत ने असुर नाम से एक फिल्म साइन की है। ये एक बंगाली फिल्म है। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है।

यह भी देखें... पाकिस्तानी सिनेमा बंद: बहुत हुआ पाक, राजा टॉकीज पर भारत का वार

फिल्म के इस पोस्टर में मां दुर्गा की छवि नजर आ रही है और उसमें एक इंसान आरती करते नजर आ रहा है। फिल्म असुर का ये पोस्टर 31 अगस्त को ट्विटर पर शेयर किया गया था। पोस्टर रिलीज होने के बाद अब नुसरत के लुक का इंतजार बेस्रबी से है।

Full View

बता दें कि नुसरत की पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बहार लगी हुई है- 'हमें असुर का इंतजार है'।

जानकारी के लिए बता दें कि नुसरत आखिरी बार 2018 में 'नकाब' फिल्म में नजर आई थीं। 2018 में उनकी फिल्म 'क्रिसक्रॉस' भी आई थी।

यह भी देखें... बैंक को झटका! अगर आपका भी है यहां खाता, झेलना पड़ेगा घाटा

इसके बाद से उन्होंने राजनीति और शादी के चलते में किसी प्रोजेक्ट में हाथ नहीं डाला था। लेकिन अब दर्शकों को उनके लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है।

Full View

Full View

नुसरत ने फिल्मी करियर की शुरुआत 2011 से की थी। इस फिल्म का नाम 'शत्रु' है। इस फिल्म के बाद उन्होंने खिलाड़ी, एक्शन, पॉवर, जुल्फिकार, आमिजे के तोमार जैसी बहुत सी फिल्में कीं।

Full View

Tags:    

Similar News