Train Derail: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में दो ट्रेनों की टक्कर, 6 की मौत, 10 घायल

Train Derail: मंडल रेल प्रबंधक ने बताया कि विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर ट्रेन और विशाखापत्तनम-रगडा पैसेंजर ट्रेन के बीच टक्कर हो गई है। हादसे में तीन कोच क्षतिग्रस्त हुए हैं।

Update: 2023-10-29 15:15 GMT

Andhra Pradesh News (Pic: Social Media)

Train Derail: आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में रविवार शाम को दो ट्रेनों की टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, विशाखापत्तनम से आ रही एक यात्री ट्रेन रायगढ़ा जा रही थी। मंडल रेल प्रबंधक ने हादसे के बारे में बताया कि विशाखापत्तनम-पलासा पैसेंजर ट्रेन और विशाखापत्तनम-रगडा पैसेंजर ट्रेन के बीच टक्कर हो गई है। हादसे में तीन कोच क्षतिग्रस्त हुए हैं वहीं 6 लोगों की मौत हुई है और 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच। यात्री कुछ समझ भी नहीं पाए की क्या हुआ। हादसे के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य में जुट गए। राहत और बचाव अभियान जारी है। सहायता और एम्बुलेंस के लिए स्थानीय प्रशासन और एनडीआरएफ को सूचित किया गया है। दुर्घटना राहत ट्रेनें घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं।

सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दुर्घटना पर दुख जताया 

आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने दुर्घटना पर दुख जताया है और अधिकारियों को घायल लोगों को सहायता करने का आदेश दिया है। आंध्र प्रदेश सीएमओ के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने तत्काल राहत उपाय करने और विजयनगरम के निकटतम जिलों विशाखापत्तनम और अनाकापल्ली से अधिक से अधिक एम्बुलेंस भेजने और अच्छी चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए आसपास के अस्पतालों में उचित व्यवस्था करने का आदेश दिया। मुख्यमंत्री ने पुलिस और राजस्व सहित अन्य विभागों के समन्वय के आदेश जारी किए हैं, जिससे घायलों को शीघ्र चिकित्सा सेवाएं मिलें। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। राहत और बचाव कार्य में रेलवे सुरक्षा बल को लगाया गया है।

Tags:    

Similar News