Udaipur Murder: कन्हैया की हत्या को लेकर लोगों का फूटा गुस्सा, उदयपुर में बवाल, इंटरनेट बंद

Udaipur Murder: कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प की खबरें भी सामने आ रही हैं। भारी संख्या में शहर भर में पुलिस की तैनाती की गई है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-06-28 13:31 GMT

Tailor killed in Udaipur over Nupur Sharma post (Image credit: Social Media)

Udaipur Murder: उदयपुर में दिनदहाड़े एक दर्जी (Tailor killed in Udaipur) की नृशंस हत्या के बाद से पूरा शहर उबल रहा है। इस जघन्य वारदात को लेकर भड़के लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर उसे जाम कर दिया है। कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प की खबरें भी सामने आ रही हैं। भारी संख्या में शहर भर में पुलिस की तैनाती की गई है।

शहर में शांति – व्यवस्था बहाल रखने के लिए उदयपुर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। उधर, इस वारदात के विरोध में शहर के हाथीपोल, घंटाघर, अश्वनी बाजार, देहली गेट और मालदास स्ट्रीट का बाजार बंद है। मृतक कन्हैयालाल तेली का शव अब भी दुकान के बाहर पड़ा है और परिवार वाले उसे वहां से हटाने के लिए तैयार हैं। परिवारवालों ने 50 लाख रूपये मुआवजा और सरकारी नौकरी की मांग की है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

उदयपुर पुलिस हत्या के दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी रियाज अहमद ने 17 तारीख को ही वीडियो बनाया था और दावा किया था कि वह सिर कलम करने के बाद इसको शेयर करेगा। बीते 10 साल से वह उदयपुर में रह रहा है। रियाज भीलवाड़ा के आसींद का रहने वाला है। वहीं दूसरे आरोपी का नाम गौस मोहम्मद है। दोनों उदयपुर के खांजीपीर इलाके में रहते थे। वारदात के बाद से दोनों फरार हैं।

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। वहीं इस घटना के बाद गहलोत सरकार बीजेपी के निशाने पर आ गई है। भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट कर इस वारदात के लिए अशोक गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि करौली दंगे के मुख्य दंगाई को खुला छोड़ा। टोंक में मौलाना ने हिंदुओं की गर्दन उतारने की धमकी दी, कोई कार्रवाई नहीं हुई। इन घटनाओं पर सरकार की चुप्पी के कारण ही ऐसी नृशंस घटना हुई। 

Tags:    

Similar News