UP में फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 15 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर, देखें लिस्ट

प्रदेश की सरकार ने बागपत और जौनपुर में नए जिलाधिकारियों को तैनात किया है। इसके अलावा विंध्याचल, आगरा, चित्रकूट धाम और अलीगढ़ में नए मंडलायुक्तों को तैनाती हुई है। मनीष वर्मा को जौनपुर व राजकमल यादव को बागपत का नया डीएम बनाया गया है।

Update: 2021-01-17 04:05 GMT
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कानून-व्यवस्था को लेकर सख्त रुख अपनाया हुआ है। प्रदेश की सरकार ने शनिवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कानून-व्यवस्था को लेकर सख्त रुख अपनाया हुआ है। प्रदेश की सरकार ने शनिवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। सरकार ने 15 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है।

प्रदेश की सरकार ने बागपत और जौनपुर में नए जिलाधिकारियों को तैनात किया है। इसके अलावा विंध्याचल, आगरा, चित्रकूट धाम और अलीगढ़ में नए मंडलायुक्तों को तैनाती हुई है।

मनीष वर्मा को जौनपुर व राजकमल यादव को बागपत का नया डीएम बनाया गया है। कहा जा रहा है कि सरकार ने पंचायत चुनाव को देखते हुए यह तबादले हैं। आने वाले दिनों में भी कई अन्य अधकारियों के भी इधर से उधर किए जाने की संभावना है।

ये भी पढ़ें...उत्तर प्रदेश दिवस पर दिखेगी सीतापुर के विकास की झलक, तैयारियों में जुटा जिला

ट्रांसफर की लिस्ट के मुताबिक, योगेश्वर राम मिश्रा को विंध्याचल मंडल का मंडल आयुक्त बनाया गया है, गौरव दयाल को कमिश्नर अलीगढ़ का चार्ज मिला है। अमित कुमार गुप्ता को आगरा का मंडलायुक्त बनाया गया है। जौनपुर के डीएम रहे दिनेश कुमार द्वितीय को आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल बांदा नियुक्‍त किया गया है।

ये भी पढ़ें...नहीं रहे पूर्व शिक्षक MLC ओपी शर्मा, सीएम योगी समेत इन नेताओं ने जताया शोक

यहां देखें पूरी लिस्ट

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News