Swati Maliwal Case: AAP ने सभी आरोपों को किया खारिज, स्वाति मालीवाल ने कहा- गुंडे के दबाव में पार्टी ने मानी हार

Swati Maliwal Case: मामले में मुख्य आरोपी विभव कुमार ने स्वाति मालीवाल के खिलाफ क्रॉस कंप्लेंट दर्ज की है। साथ ही इस मुद्दे पर आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मालीवाल के सभी आरोपों को खारिज किया है।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-17 13:04 GMT

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के खिलाफ अब इस केस में मुख्य आरोपी विभव कुमार ने क्रॉस कंंप्लेंट दर्ज कराई है। साथ ही मालीवाल के सभी आरोपों को आम आदमी पार्टी ने सिरे से खारिज कर दिया है। दरअसल, दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने आज देर शाम इस मामले को लकेर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेश कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि मालीवाल बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं। अब इसको लेकर स्वाति मालीवाल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा कि ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूँगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है। आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए।

स्वाति को 13 मई को भेजा गया: आतिशी

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए रहे विभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। इसपर आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ''जब से मुख्यमंत्री केजरीवाल को जमानत मिली है। तब से बीजेपी बौखलाई हुई है और इसी वजह से भाजपा ने साजिश रची। आतिशी ने आगे कहा, स्वाति को 13 मई को सुबह भेजा गया। स्वाति मालीवाल बीजेपी की साजिश का मोहरा हैं।''

सीएम पर आरोप लगाने का था इरादा: आतिशी

आतिशी ने आगे कहा, ''उनका इरादा था कि सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया जाए। मुख्यमंत्री उस समय आवास पर उपलब्ध नहीं थे। इसलिए वे बच गए। तब उन्होंने विभव कुमार पर आरोप लगाया है। आतिशी ने आगे कहा कि स्वाति कहती हैं कि उनके साथ बेरहमी से मार पीट हुई। उन्हें चोट लगी। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि उनका सिर फट गया, उनके कपड़े फाडे़ गए लेकिन आज सीएम आवास से जो वीडियो सामने आया है वह सच दिखाता है।"

स्वाति के सभी आरोप निराधार: आप नेता

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने आगे कहा, ''स्वाति मालीवाल वीडियो में पुलिस को डरा रही हैं। विभव को धमका रही हैं, उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। ऊंचे आवाज में धमका रही हैं। वे इस बात की चर्चा नहीं करती हैं कि किसी ने उन्हें छूआ है। उन्होंने आगे कहा कि स्वाति मालीवाल ने जो भी आरोप लगाए हैं वो बिल्कुल निराधार हैं।'' 

Tags:    

Similar News