CG: महिला के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी का टुकड़ा... पहले रेप फिर दरिंदगी

CG: एसपी ने कहा कि खोड़ मार्ग में एक अधेड़ महिला का शव झाड़ियों में संदिग्ध हालात में मिला है। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-17 04:13 GMT

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Social Media)

CG News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर -चांपा जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र से दरिंदगी की हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जनपद के खोड़ मार्ग में एक अधेड़ महिला का शव झाड़ियों में संदिग्ध हालात में मिला है। महिला के प्राइवेट पार्ट में लकड़ी का टुकड़ा भी मिला है। इससे दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं, पुलिस एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस 

अकलतरा थाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हे राहगीरों से सूचना मिली की सड़क के किनारे झाड़ियों में एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद अकलतरा थाना प्रभारी स्टाफ के साथ मौके पहुंचे। अधेड़ महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था और उसके प्राइवेट पार्ट में झाड़ियों की लकड़ी के टुकड़े घुसे हुए थे। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। इसके अलावा एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। एफएसएल की टीम ने मौके का निरीक्षण कर सैंपल एकत्र किया। महिला के परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला गुरुवार की रात आठ बजे घर से निकली थी जिसके बाद घर वापस नहीं लौटी थी। परिजनों ने बताया कि वह कहीं भी चली जाती थी मगर घर वापस जरूर आ जाती थी इस वजह से खोजबीन नहीं की गई।

महिला की संदिग्ध हालत में शव मिलने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला सहित अन्य अधकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौके का निरीक्षण किया और एफएस व पुलिस की टीम को बारीकी से जांच करने के निर्देश दिए। एसपी ने कहा कि खोड़ मार्ग में एक अधेड़ महिला का शव झाड़ियों में संदिग्ध हालात में मिला है। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद इसकी पुष्टि हो पाएगी। फिलहाल पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

Tags:    

Similar News