बड़ा भाई आराम से ब्लेड लेकर काटता रहा छोटे की गर्दन, वीडियो बनाते दिखे लोग

आरोपी ने बताया कि चाचा हमेशा उसका मज़ाक उड़ाता था और बचपन में पढ़ने भी नहीं देता था। कहता था तुझे कुछ नहीं आता है। इससे नाराज़ होकर उसके बेटे को हमने मार डाला है।

Update: 2021-01-09 09:16 GMT
उत्तम आलोरिया अपने घर से एक किलोमीटर दूर स्कूल में पोषाहार लेने जा रहा था, तभी सामने से उसके चचेरे भाई कैलाश चंद (21) ने आगे से रास्ता रोककर उसे पकड़ लिया।

सीकर: राजस्थान के सीकर ज़िले में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक बड़े भाई ने अपने से छोटे चचेरे भाई की ब्लेड से गर्दन काटकर हत्या कर दी।

इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये कि ये सब उसने भीड़ के सामने किया। लेकिन लोगों ने उसने रोकने की कोशिश नहीं की। बल्कि लोग चुपचाप दूर से तमाशा देखते रहे और मोबाइल से इस घटना का वीडियो बनाते रहे।

इस घटना का लाइव वीडियो सामने आया है। जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। ये पूरा वाकया सीकर जिले के दांतारामगढ़ का है।

बड़ा भाई आराम से ब्लेड लेकर काटता रहा छोटे की गर्दन, वीडियो बनाते दिखे लोग(फोटो: सोशल मीडिया)

भीड़ देखती रही तमाशा

दरअसल ये घटना शुक्रवार दोपहर की है। 10 साल का उत्तम आलोरिया अपने घर से एक किलोमीटर दूर स्कूल में पोषाहार लेने जा रहा था, तभी सामने से उसके चचेरे भाई कैलाश चंद (21) ने आगे से रास्ता रोककर उसे पकड़ लिया।

उसके बाद धक्का मुक्की करके उसे घर के सामने जमीन पर गिरा दिया। उसके बाद अपनी जेब से ब्लेड निकाली और

फिर ब्लेड से गला रेत कर छोटे भाई हत्या कर दी।

इस दौरान 40 से 50 लोग चुपचाप खड़े होकर इस घटना का वीडियो बनाते रहे। किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की। काफी देर तक ऐसे ही चलता रहा।

कुछ देर बाद जब लोगों से नहीं रहा गया तो भीड़ में से कुछ लोग निकलकर आगे आये और आरोपी को पकड़ लिया।

लेकिन आरोपी कैलाश चंद बिल्कुल भी शांत नहीं हुआ।

वो चिल्लाता रहा। उसने कहा कि हां मैंने ही ब्लेड से गला रेत कर इसे मारा है, पुलिस को भी यही कहूंगा। आरोपी के यह कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ।

बड़ा भाई आराम से ब्लेड लेकर काटता रहा छोटे की गर्दन, वीडियो बनाते दिखे लोग(फोटो: सोशल मीडिया)

चाचा के मजाक उड़ाने का बदला बेटे की हत्या से लिया

ग्रामीणों ने खाचरियावास पुलिस चौकी और दातारामगढ़ थाने में घटना की सूचना भी दी।आरोपी ने बताया कि उसने आईटीआई की पढ़ाई की हुई है।

चाचा हमेशा उसका मज़ाक उड़ाता था और बचपन में पढ़ने भी नहीं देता था। कहता था तुझे कुछ नहीं आता है। इससे नाराज़ होकर उसके बेटे को हमने मार डाला है।

उसने ये भी बताया कि वह आरोपी कैलाश चंद, छोटे भाई उत्तम आलोरिया को मारने का प्लान काफ़ी दिन से बना रहा था। पुलिस को मालूम पड़ा है कि दोनों ही परिवारों के बीच टोने और टोटके को लेकर कई सालों से झगड़ा चल रहा था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News