OMG! युवक को पेट्रोल डालकर ज़िंदा जलाया, यह है पूरा मामला

इसके साथ ही परिजनों ने बताया कि उसी विवाद को घटना का कारण बताया है, उनका कहना है कि आरोपी युवक तभी से इस तरह की वारदात की साजिश कर रहे है।

Update: 2019-10-26 15:34 GMT

सागर: मध्य प्रदेश से एक बड़ी घटना सामने आ रही है, जिसने भी यह खबर सुना, उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। बात मध्य प्रदेश के सागर ज़िले का है, जहां कजली वन इलाके में आपसी विवाद के बाद 5 लोगों ने एक युवक पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

बताया जा रहा है कि युवक गैस वेल्डिंग का काम करता है, युवक को आग लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

परिजनों ने बताया...

परिजनों ने केंट पुलिस को बताया कि एक हफ्ते पहले पास ही की दुकान के लोगों से पीड़ित युवक का विवाद हुआ था, बताया जा रहा है कि विवाद गैस वेल्डिंग के काम को लेकर हुआ था।

इसके साथ ही परिजनों ने बताया कि उसी विवाद को घटना का कारण बताया है, उनका कहना है कि आरोपी युवक तभी से इस तरह की वारदात की साजिश कर रहे है। केंट पुलिस ने मामले की जांच के बाद 5 लोगों को गिरफ्तार लिया है।

की जायेगी जांच ...

पुलिस ने घटना के पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, इस मसले में पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि मामला आपसी रंजिश का था, या दुकान के विवाद का।

पुलिस ने कहा...

पुलिस के मुताबिक आग लगाकर ज़िंदा जलाने के मामले में कोई और भी वजह हो सकती है, पुलिस के अनुसार घटना की क्या वजह है, घटना किस वजह से हुई, इसका खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो पाएगा।

Tags:    

Similar News