IPL 2022: मुंबई में सूर्यकुमार तो कोलकाता में इस खतरनाक गेंदबाज की हो सकती हैं वापसी

IPL 2022: MI इस मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका देता है तो अनमोलप्रीत सिंह को बाहर करना पड़ सकता है। वहीं पिछले मैच में महंगे साबित हुए बासिल थम्‍पी की जगह जयदेव उनादकट को टीम में मौका दिया जा सकता है।

Newstrack :  Network
Published By :  Prashant Dixit
Update: 2022-04-06 11:56 GMT

MI vs KKR Match (फोटों - सोशल मीडिया)

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 15वें सीजन का 14वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और मुंबई इंडियंस (MI) की बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम आज खेला जाना है। MI की की शुरुआत इस सीजन में बेहद खराब रही है। तो दुसरी टीम KKR ने अपनी शुरुआत जीत के साथ की थीं। MI टीम ने अब तक खेलें अपने दोनों मैच पहला मैच RR से तो दूसरा DC की टीम से हारा हैं। जबकि KKR की टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं, जिनमें पहला मैच CSK से तो दूसरा मैच PBKS से में जीत दर्ज की है और एक मैच में RCB की टीम से हार का सामना करना पड़ा है। आज जब दोनों टीम पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेलने उतरेंगी तो उनका लक्ष्य जीत हासिल करने का होगा। आज के इस मैच में दोनों ही टीम प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है।

सूर्यकुमार यादव की वापसी तय

MI इस मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका देता है तो अनमोलप्रीत सिंह को बाहर करना पड़ सकता है। वहीं पिछले मैच में महंगे साबित हुए बासिल थम्‍पी की जगह इस मैच में जयदेव उनादकट को टीम में मौका दिया जा सकता है। हालांकि पिछले मैच से पहले भी सूर्यकुमार चयन के लिए उपलब्‍ध थे, मगर वह मैच नहीं खेल थे। उस मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। आज के मैच में सूर्य कुमार का खेलना तय माना जा रहा है।

कमिंग की होगी वापसी

पैट कमिंग इस साल बहुत ही अच्छी फार्मा में नजर आ रहे है, पाकिस्तान के विरुद्ध खत्म हुई सीरीज में कमिंग ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 विकेट लिए हैं। अब वह इस प्रदर्शन को आइपीएल में भी जारी रखना चाहेंगे। आइपीएल में कमिंग ने पावरप्ले और डेथ ओवर में अच्छी गेंदबाजी से 37 मैच में 38 विकेट अभी तक लिए है। कमिंस ने तीन दिन का अनिवार्य क्‍वारंटीन पूरा कर लिया है अगर वह आज खेलते है, तो KKR की टीम की टीम पहले से मजबूत होगी। लगभग उनका आज के मैच में खेलना तय माना जा रहा है।

मुंबई की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कायरन पोलार्ड, डेनियल सैम्‍स, टिम डेविड, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट और टायमल मिल्‍स।

कोलकाता की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

वेंकटेश अय्यर, अजिंक्‍य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), नीतिश राणा, सैम बिलिंग्स, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, रिंकू सिंह, पैट कमिंस, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।

Tags:    

Similar News