Dhanbad judge murder case: CBI की घोषणा, जज के हत्यारे की जानकारी देने वालों को दिया जाएगा पांच लाख का इनाम

Dhanbad judge murder case: झारखंड के धनबाद में हुई जज की हत्या के मामले में सीबीआई ने आज यानी रविवार को हत्या से जुड़े सुराग देने वालों को 5 लाख रुपए का इनाम घोषणा की है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-08-15 11:45 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Dhanbad judge murder case: झारखंड के धनबाद में हुई जज की हत्या के मामले में सीबीआई ने आज यानी रविवार को हत्या से जुड़े सुराग देने वालों को 5 लाख रुपए का इनाम घोषणा की है। सीबीआई ने एलान किया है कि जो कोई इस मामले से जुडे कोई अहम सुराग देता है तो उसे 5 लाख रुपए का नकद इनाम दिया जाएगा। CBI ने धनबाद में पूरी जगह पर पोस्टर लगाकर इनाम देने की घोषणा की है। इसके साथ ही इसमें CBI ने यह भी अपील किया है कि किसी व्यक्ति को इस हत्या से जुडी कोई अहम जानकारी है तो उसे वह CBI को सूचना दे। इसके लिए CBI की ओर से 5 लाख रुपए इनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही सूचान देने वाले की नाम और पहचान गुप्त रखा जाएगा।

बता दें कि CBI ने इसके लिए तीन नंबर जारी किया है। जिसपर फोन कर के हत्या के बारे में जानकारी दी जा सकती है। नंबर कुछ इस प्रकार हैं 7827728856, 011- 24368640, 011-24368641। CBI ये पोस्टर रणधीर वर्मा चौक के आसपास भी लगाए है। जहां पर जज उत्तम आनंद की हत्या हुई थी।

गौरतलब है कि 28 जुलाई को सुबह में तकरीबन 5 बजे धनबाद में सैर के लिए निकले एडीजे उत्तम आनंद को एक ऑटो ने पीछे से आकर जोरदार टक्कर मारी दी गई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसमें पता चला की जज उत्तम आनंद की हत्या एक साजिश से हुई है।

जान बूझकर उत्तम आनंद को ऑटो से टक्कर मारी गई थी। आपको बताते चलें कि जज उत्तम आनंद की हत्या के बाद से सभी जजों ने मिलकर शिकायत दर्ज कराए थे। जिसकी जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को आदेश दिया था। लेकिन सीबीआई को अभी तक कई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है।

Tags:    

Similar News