लालू की रिहाई में कोरोना बना रोड़ा, अभी और करना पड़ सकता है इंतजार

चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से बेल मिले आज 11 दिन हो चुके हैं।

Published By :  Roshni Khan
Update: 2021-04-28 09:57 GMT

लालू यादव प्रसाद (फोटो- सोशल मीडिया)

राँची: चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाईकोर्ट से बेल मिले आज 11 दिन हो चुके हैं। बावजूद उनकी मुश्किलें खत्म नहीं हो पा रही है। उन्हें रिहा होने के लिए 2 मई या उससे भी अधिक समय तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इसकी मुख्य वजह कोरोना के बढ़ते से संक्रमण को देखते हुए झारखंड स्टेट बार कॉउंसिल ने फैसला लिया है कि, अधिवक्ता 2 मई तक खुद को न्याय कार्यों से अलग रखेंगे।

संभावना यह भी जताई जा रही है कि, झारखंड स्टेट बार कॉउंसिल झारखंड में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए, अपने फैसले को 2 मई से आगे तक बढ़ा सकती है।

बता दें कि, लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाइकोर्ट ने 17 अप्रैल को चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार मामले में जमानत दे दी थी। लेकिन लालू यादव की रिहाई में कोरोना विलेन बन गया है।

प्रदेश राजद के नेता और कार्यकर्ताओं में निराशा है, लेकिन अभी भी वे उम्मीद में हैं कि उनके नेता की रिहाई जल्द होगी। पार्टी की प्रवक्ता की मांग है कि लालू यादव के उम्र और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन सुनवाई की व्यवस्थालालू की रिहाई में कोरोना बना रोड़ा, अभी और करना पड़ सकता है इंतजार की जाये और उन्हें जल्द से जल्द रिहा किया जाये। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News