Kanpur News: विपक्षी पूछें बीजेपी में क्यों गए तो बताना ये तीन कारण- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

Kanpur News: बृजेश पाठक ने कहा कि सपा सरकार में दिन भर की बिक्री लुटेरे ले जा रहे थे। व्यापारी परेशान थे। सपा की सरकार में व्यापारी महीना देते थे। किसी चौराहे पर खाली प्लाट देखते थे तो सपाई बोलते समाजवादी का नारा है खाली प्लाट हमारा है।

Update:2023-05-05 01:24 IST

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लोगों जमकर मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि बीजेपी हर जगह प्रचंड बहुमत से आ रही है। इस दौरान उन्होंने जहां सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि सपा सरकार में दिन भर की बिक्री लुटेरे ले जा रहे थे। व्यापारी परेशान थे। सपा की सरकार में व्यापारी महीना देते थे। किसी चौराहे पर खाली प्लाट देखते थे तो सपाई बोलते समाजवादी का नारा है खाली प्लाट हमारा है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि कानपुर की बहन बिटिया की मां कहती थी जल्दी आ जाओ बिटिया 6 बजने वाला है। नहीं तो सपाई रोड पर आ जायेंगे। बीजेपी की सरकार में अब बहन बिटिया रोड पर 12 बजे रात में आइस्क्रीम खाती हैं। व्यापारी कुछ बोले तो दूसरा व्यापारी कहता था।बस चुप रहो नहीं तो और गुंडे आ जायेंगे।

"विकास की राह पर है यूपी"

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के कहा कि पहले दिल्ली वाले कहते थे कि यूपी अरे नहीं वहां गुंडे मवाली लोग हैं। अब बदलाव हुआ है। बीजेपी की सरकार में लोग कहते हैं अब यूपी तेजी से बढ़ गया है। हम 25 करोड़ लोग हैं। दुनिया के उद्योगपति यूपी में उद्योग लगा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा मोबाइल बन रहा है। भारत में जीतना मोबाइल यूज हो रहा है। वो उत्तर प्रदेश में 65 प्रतिशत बन रहा है।

लोग पूछें बीजेपी में क्यों गए तो बताना ये तीन कारण

डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्षी पूछें कि बीजेपी में क्यों गए तो कहना दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता मेरे पास है। पड़ोसी जब देश हमारे यहां बम चलाता था तो कांग्रेस कहती थी ये आखिरी बार है। मुंबई में कसाब ने लोगों को मारा और बिरयानी खिलाते रहे, ये होता था कांग्रेस सरकार में। आज पुलवामा में हमला हुआ तो बीजेपी सरकार में सेना ने पाकिस्तान में घुस कर मारा। उनके चार सौ आतंकवादी टैंक ध्वस्त कर दिए। उन्होंने कहा कि अभिनंदन पाकिस्तान में जहाज लेकर गिरा था तो मोदी जी ने कहा था हमें अभिनंदन सकुशल वापस चाहिए तो अभिनंदन सुबह नए कोट पैंट में मिले थे। ये क्या कांग्रेस की सरकार में संभव था। सही बताना ये क्या कांग्रेस में सम्भव है।

ये भी बताये आंकड़े

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा हम ब्राजील एक सम्मेलन में गए थे तो ब्राजील के राष्ट्र अध्यक्ष भोजन के समय हमसे बोले हम इंडिया से एक बात से नाराज हैं। पहले हम एक नंबर पर थे और अब मोदी जी एक नंबर पर हैं। मोदी जी को हर कोई घर-घर जान रहा है। दूसरी बात यूक्रेन का युद्ध चल रहा था। हमारे यहां से डॉक्टरी पढ़ने छात्र जाते थे। हजारों छात्र फंसे थे, दोनों देशों के प्रधानमंत्री से मोदी जी ने कहा जो तिरंगा झंडा दिखाए उसको रोकना नहीं। तीसरी बात सूडान में युद्ध चल रहा वहां भी हमारी सेना जहाज से लेकर सबको आ गई। ये क्या कांग्रेस सरकार में सम्भव है।

Tags:    

Similar News