Karnataka: मांड्या में घटित हुई दिल दहला देने वाली घटना, 4 बच्चों समेत एक ही परिवार के 5 लोगों के मिले शव

Karnataka News: घटना स्थल पर मौजूद पुलिस को एक ही परिवार के कुल 5 लोगों का शव बरामद हुआ है।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2022-02-07 07:13 GMT

बुलंदशहर में सिरफिरे युवक का खूनी तांडव (photo : social media )

Karnataka News: कर्नाटक (Karnataka News) राज्य के मांड्या में घटित हुई एक खौफनाक घटना के चलते आसपास के लोगों और घटना के विषय में सुनने वाले लोगों के मन में खौफ बैठ गया है। घटना स्थल पर मौजूद पुलिस के मुताबिक एक ही परिवार के कुल 5 लोगों का शव (5 people same family Dead body) बरामद हुआ है। जिसमें एक 26 वर्षीय महिला के अतिरिक्त उसके 3 बेटे और एक भतीजा शामिल है, जिनकी पहचान लक्ष्मी (26 वर्षीय महिला), उसके बेटे राजू, कोमल और कुणाल तथा भतीजा शामिल है।

इस घटना की जानकरी लगते ही मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस (police) ने घटना से संबंधित छानबीन (investigation) शुरू कर दी है। महिला समेत 4 बच्चों का शव उनके पड़ोसियों को घर के भीतर मिला, जिसके बाद पड़ोसियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि घटना के सम्बंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटना के वक़्त मृतका लक्ष्मी का पति और भाई गांव से बाहर थे तथा घर पर मृतका के अतिरिक्त उसके 3 बेटे और भतीजा ही मौजूद थे।

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा

शुरुआती छानबीन और रिपोर्ट के मुताबिक ज्ञात हुआ है कि अनुमानित तौर पर यह हत्याएं (murder case)  शनिवार को हुई हैं तथा आगे की जांच हेतु शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने घटना के संबंध में आस पड़ोस के और स्थानीय लोगों से पूछताछ की शुरुआत कर दी है, इसमें खासतौर से बीते समय में मृतका के घर की ओर आने वाले अंजान लोगों की पहचान की जा रही है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई भी सबूत नहीं लगा है, जिसके बलबूते हत्या अथवा हत्या को साज़िश को अंजाम देने वाले व्यक्ति की पहचान की जा सके

Tags:    

Similar News