BSF जवान को घर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली, परिवार पर भी हमला

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा सेक्टर में छुट्टी पर अपने घर गए एक बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के जवान की आतंकियों ने बुधवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी।

Update: 2017-09-27 22:57 GMT
BSF जवान को घर में घुसकर आतंकियों ने मारी गोली, परिवार के 3 मेंबर भी जख्मी

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा सेक्टर में छुट्टी पर अपने घर गए एक बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के जवान की आतंकियों ने बुधवार रात को गोली मारकर हत्या कर दी। शहीद हुए जवान का नाम रमीज अहमद पैरे (33) है। जवान की हत्या के बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया है।

यह भी पढ़ें ... पाक DGMO से बोला भारत- अपने जवानों की मौत का बदला लेने का अधिकार है हमें

बता दें, कि शहीद बीएसएफ जवान रमीज अहमद छुट्टियां मनाने बांदीपोरा के मोहल्ला हाजिन में अपने घर आए हुए थे। इस हमले में रमीज अहमद के परिवार के तीन सदस्य भी घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ हो सकता है।

यह भी पढ़ें ... भारतीय सेना का म्यांमार सीमा पर बड़ा एक्शन, नागा उग्रवादियों के कैंप तबाह

जानकारी के मुताबिक, कुछ आतंकी बुधवार रात रमीज अहमद पैरे के घर पहुंचे और उन्हें बाहर आने को कहा। जब रमीज के परिजनों ने इसका विरोध किया और उन्हें बाहर नहीं आने दिया तो आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें बीएसएफ जवान रमीज की मौत हो गई। रमीज 26 अगस्त 2017 से लगातार 37 दिनों की छुट्टी पर थे। बताया जा रहा है कि इस हमले के पीछे तीन से चार आतंकी शामिल हैं।

Tags:    

Similar News