राजनाथ के बेटे पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज, BSP ने कहा- पैराशूट से उतरा प्रत्याशी

आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए पंकज सिह पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो अब एफआईआर दर्ज कर लोगों की पहचान की जाएगी

Update: 2017-01-25 04:55 GMT
जिताऊ प्रत्याशियों को ही मिला मेयर का टिकट : राजनाथ के बेटे ने बताया है

नोएडाः बीजेपी के प्रत्याशी पंकज सिंह पर नोएडा में आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी सूरजपुर के मुताबिक मंगलवार को नामांकन के दौरान पंकज सिह के समर्थकों द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया गया। जिसके चलते ये मुकदमा दर्ज किया गया है।

2००मीटर के अंदर लगाए नारे

चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन करते हुए नामांकन स्थल से करीब 2०० मीटर दूर प्रत्याशियों के दल बल को रोकने के आदेश हैं। लेकिन पंकज सिंह के साथ काफिले में मौजूद लोग गाड़ियों को लेकर 1०० मीटर के अंदर आ गए और नारेबाजी भी की। जिसको आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए पंकज सिंह पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो अब एफआईआर दर्ज करने के बाद उन गाड़ियों और लोगों की पहचान की जाएगी, जो इस दायरे के अंदर आकर नारे बाजी कर रहे थे।

भगवान का लिया आर्शीवाद

पंकज सिंह ने नामंकन फार्म भरने से पहले सेक्टर-19 स्थित सनातन धर्म मंदिर में भगवान का आर्शीवाद लिया। जिसके बाद वह नामंकन फार्म भरने गए। इसके बाद नोएडा के सेक्टर-०4 में उन्होंने कार्यालय का उद्घाटन किया।

पैराशूट से उतारा गया यह बीजेपी प्रत्याशी- नसीमुद्दीन सिद्दिकी

बीजेपी और सपा का चेहरा बेनकाब हो चुका है। जनता इनके झूठे वादों से त्रस्त हो चुकी है। यह कहना था बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दिकी का। वह सेक्टर-39 में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने जिसको अपना विधानसपा का प्रत्याशी बनाया है। उनके पिता जी कभी गाजियाबाद से सांसद थे और जीतने के बाद उनको ढूंढने के लिए लोगों ने पोस्टर लगाए थे और इनाम भी रखा था। यह गतली यहां मत दोहराना। नसीमुद्दीन ने कहा कि वैसे भी बीजेपी के विधायक और सांसद जीतने के बाद गायब हो जाते है और इस बार तो प्रत्याशी भी पैराशूट से उतारा गया है। ऐसे में बहन जी के हाथो को मजबूत करें और विजयी बनाए। ये जैसे आज आपके बीच है आगे भी ऐसे ही रहेंगे।

Tags:    

Similar News