किसान आंदोलन: मंदसौर जा रहे राहुल-हार्दिक के बाद अब सिंधिया हिरासत में लिए गए

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिजनों से मुलाकात करने जा रहे कांग्रेस सांसद और पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य कांग्रेस नेताओं को मंदसौर की सीमा पर ढोढर नाके पर मंगलवार को हिरासत में लिया गया है।

Update: 2017-06-13 11:40 GMT
किसान आंदोलन: मंदसौर जा रहे राहुल-हार्दिक के बाद अब सिंधिया हिरासत में लिए गए

मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पुलिस गोलीबारी में मारे गए किसानों के परिजनों से मुलाकात करने जा रहे कांग्रेस सांसद और पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और अन्य कांग्रेस नेताओं को मंदसौर की सीमा पर ढोढर नाके पर मंगलवार को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़ें ... नीमच में हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, बोले- किसानों को सिर्फ गोली दे सकते हैं मोदी

बता दें, कि इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भी मंदसौर जाने से पुलिस ने रोक लिया था

 

मौके पर मौजूद पुलिस ने सिधिया, सांसद कांतिलाल भूरिया सहित कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें ... किसान आंदोलन: मंदसौर जा रहे राहुल-हार्दिक के बाद अब सिंधिया हिरासत में लिए गए

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार, सिंधिया उज्जैन होते हुए अपने समर्थकों के साथ मंदसौर की ओर बढ़ रहे थे, तभी उन्हें मंदसौर में प्रवेश करने से पहले रोक लिया गया। इस दौरान पुलिस और सिंधिया व कांग्रेस नेताओं के बीच झड़प भी हुई।

यह भी पढ़ें ... कल मंदसौर जाएंगे CM शिवराज, पीड़ित परिवारों और किसान नेताओं से भी मुलाकात

सिंधिया ने इस मौके पर कहा, "मंदसौर में निशेधाज्ञा लागू है, इसका आशय साफ है कि वहां शांति नहीं है। मैं अकेले जाना चाहता हूं फिर भी पुलिस जाने नहीं दे रही है। वहां सीएम शिवराज सिंह चौहान उपवास इस आधार पर खत्म करते हैं कि प्रदेश में शांति हो गई है। इससे जाहिर होता है कि या तो यहां शांति नहीं है अथवा चौहान ने ढोंग किया है।"

Tags:    

Similar News