‘धर्मादेश’ के लिए जुटे देश भर के साधु-संत, तालकटोरा स्टेडियम में दो दिन होगा मंथन

Update: 2018-11-03 07:24 GMT

नईदिल्ली: अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण पर चर्चा के लिए आज (शनिवार) से दो दिनों की साधु-संतों की बैठक ‘धर्मादेश’ दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में शुरू हो गई है।अखिल भारतीय संत समिति की इस में बैठक राम मंदिर के मुद्दे पर 3 और 4 नवंबर को चर्चा करेगी।

दिल्ली के तालकटोरा स्‍टेडियम में ‘धर्मादेश’ के लिए दो दिनों की बैठक में देश भर से तीन हजार संत तालकटोरा स्‍टेडियम में इकट्ठा होंगे।इस बैठक में हिन्दू धर्म के सभी 125 सम्प्रदायों के संत हिस्सा ले रहे हैं।



यह भी पढ़ें ......राम मंदिर पर आरएसएस का ऐलान- आवश्यकता पड़ी तो 1992 जैसा आंदोलन

साधु-संतों की इस बैठक में जहां प्रयागराज में होने वाले कुंभ पर चर्चा की जाएंगी वहीं राम मंदिर के निर्माण को लेकर भी विचार विमर्श होगा।

यह भी पढ़ें ......भव्य राम मंदिर को लेकर हिंदुओं का धर्य जवाब दे रहा : गिरिराज

संतो के इस महासम्मेलन में अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज, महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशनंद महाराज सहित संत समाज राम मंदिर, नमामि गंगे और अन्य सामाजिक मुद्दों को लेकर चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें ......दीपोत्सव से पहले ही रंग बिरंगी रोशनी में दमक उठी अयोध्या

बता दें कि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में धर्मादेश 2019 के कार्यक्रम में राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा। एक अध्यादेश के बिना और पारस्परिक समझौते के आधार पर, राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में किया जाएगा और लखनऊ में एक मस्जिद का निर्माण किया जाएगा।



Tags:    

Similar News