HAPPY NEWS YEAR: जियो वाले हुए मालामाल, इस शानदार ऑफर के साथ

न्यू ईयर के मौके पर हर कोई नए नए झटके देता फिर रहा है तो कई अलग अलग तरह के ऑफर्स दे रहा है। कही 30% छूट मिल रही है तो कही 50%

Update: 2017-12-30 11:09 GMT

नई दिल्ली: न्यू ईयर के मौके पर हर कोई नए नए झटके देता फिर रहा है तो कई अलग अलग तरह के ऑफर्स दे रहा है। कही 30% छूट मिल रही है तो कही 50%.. इसी के साथ न्यू ईयर के इस खास मौके पर रिलायंस जिओ एक नए ऑफर के साथ आ रहा है।बीते तकरीबन एक साल में रिलायंस जियो ने टेलिकॉम सेक्टर में भूचाल ला दिया है। इतना ही नहीं इस नए साल जियो ने अपने ग्राहकों को सबसे सस्ते इंटरनेट और कॉलिंग प्लान का गिफ्ट दिया है।

इस बार भी न्यू ईयर के मौके पर रिलायंस जिओ कई नए धमाकेदार ऑफर्स दे रहा है अपनी हैप्पी न्यू इयर 2018 स्कीम के तहत रिलाइंस जियो दो नए प्लान लाया है। पहलाऑफर 199 रुपए का है तो दूसरा ऑफर 299 रुपए का है। 199 रुपये के डेटा प्लान में कंपनी ग्राहकों को 1.2 जीबी हाई स्पीड 4जी डेटा 28 दिन के लिए दे रही है साथ ही फ्री वौइस्कालिंग और अनलिमिटेड एसएमएस भी दे रही है।

जबकि अधिक डेटा यूज़ करने के लिए 28 दिन के लिए 299 के तहत कंपनी 2जीबी 4जी डेटा, अनलिमिटेड एसएमएस मिल रहे है. रिलायंस जिओ का ये जबरदस्त ऑफर लोगो को काफी पसंद आने वाला है साथ ही नेटवर्क और स्पीड को लेकर उनकी उम्मीदें भी काफी बढ़ने भी वाली है।

Similar News