अलगाववादी नेता बोले- PAK जीता तो लगा ईद आई, गौतम ने दिया ये गंभीर जवाब

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में पटाखे फोड़कर जश्न मनाया।

Update: 2017-06-19 06:21 GMT
अलगाववादी नेता बोले- PAK जीता तो लगा ईद आई, गौतम ने दिया ये गंभीर जवाब

नई दिल्ली: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2017 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की जीत पर कश्मीर में पटाखे फोड़कर जश्न मनाया गया। हुर्रियत के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक भी इस आतिशबाजी और जश्न में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें ... अलगाववादी नेता मीरवाइज ने की पाक की तारीफ, कहा- फाइनल के लिए शुभकामनाएं

टीम इंडिया की हार के बाद अलगाववादी नेता के घर के बाहर आतिशबाजी हुई। पाकिस्तान की जीत पर आतिशबाजी कर रहे लोगों का अलगावादी नेता ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया और खुशी जताई।



मीरवाइज ने किया ट्वीट

मीरवाइज उम्र फारूक ने पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा "चारों तरफ पटाखे फूट रहे हैं, लगता है कि ईद पहले ही आ गई। जो बेहतर टीम थी, वो जीत गई। टीम पाकिस्तान को बधाई।"

यह भी पढ़ें ... Father’s Day : पाकिस्तान ने इंडिया को रौंदा, कोई नहीं बेटा बड़ा हो गया है

बता दें कि पाकिस्तान ने फाइनल मुकाबले में भारत के सामने 50 ओवर में 339 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन भारतीय टीम मात्र 158 रनों पर ढेर हो गई. पाकिस्तान ने मुकाबला 180 रन से जीत लिया।

गौतम का गंभीर पलटवार

मीरवाइज के इस ट्वीट पर इंडियन क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाजी गौतम गंभीर भड़क गए। उन्होंने भी मीरवाइज को आड़े हाथो लेते हुए ट्वीट किया।



गौतम ने लिखा, "मेरा मीरवाइज को सुझाव है कि वे सीमा पार कर पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते? वहां आपको ज्यादा अच्छे चीनी पटाखे मिलेंगे। वहां जाकर ही ईद मनाएं। मैं आपकी सामान पैक करने में मदद कर सकता हूं।"

Tags:    

Similar News