Anant-Radhika Wedding Card: सोने-चांदी से बना अनंत-राधिका की शादी का कार्ड, लाखों में है कीमत

Anant-Radhika Wedding Card: मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आइए देखें क्या है इसमें खास।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-27 11:22 GMT

Anant-Radhika (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Anant And Radhika Wedding Card: इंडिया के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत (Anant Ambani) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ अगले महीने जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही है। अब अंबानी परिवार में कोई शादी हो और उसकी चर्चा दुनियाभर में न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। सोशल मीडिया पर राधिका और अनंत की शादी का कार्ड (Anant Ambani And Radhika Merchant Wedding Card) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गईं। इस वक्त इंटरनेट पर इस रॉयल वेडिंग कार्ड की ही चर्चा है। तो आइए देखते हैं आखिर क्या है इस कार्ड में खास।

अनंत और राधिका का रॉयल वेडिंग कार्ड

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अगले महीने 12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जिसे लेकर अंबानी परिवार जोरों से तैयारियां कर रहा है। इस शादी का न्योता भी अब लोगों को दिया जाने लगा है। बीते दिन नीता अंबानी ने काशी विश्वनाथ के चरणों में बेटे की शादी का पहला निमंत्रण कार्ड चढ़ाया था। अब इस खूबसूरत वेडिंग कार्ड की झलकियां सामने आ गई हैं, जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल (Anant And Radhika Wedding Card Viral Video) हो रहा है।

अंबानी परिवार काफी ज्यादा धार्मिक है। परिवार के सभी सदस्य भगवान में काफी आस्था रखते हैं, जो कि अनंत और राधिका की शादी के कार्ड को देखकर बखूबी मालूम पड़ता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का कार्ड लाल रंग की अलमारी के आकार में बनाया गया है। इसके अंदर एक खूबसूरत नक्काशी वाला चांदी का मंदिर है, जिसमें चारों राधा-कृष्ण, भगवान गणेश और देवी दुर्गा की प्रतिमा है। जानकारी के मुताबिक, ये मूर्तियां सोने की बनाई गई हैं। मंदिर की छत पर छोटी-छोटी घंटियां लगी हैं। इनविटेशन बॉक्स खोलते ही इसमें हिंदी मंत्र बज रहे हैं। इसके अलावा इसमें अनंत और राधिका के नाम के इनिशियल्स की कढ़ाई वाला एक रुमाल, शॉल और कई गिफ्ट्स भी रखे हुए हैं। इस कार्ड में अलग-अलग फंक्शन की जानकारी दी गई है।

कितनी है इस कार्ड की कीमत (Anant And Radhika Wedding Card Price)

इस कार्ड को देखकर किसी के भी जहन में ये ख्याल जरूर आ जाएगा कि आखिर इस इनविटेशन की कीमत कितनी होगी। अगर बात करें इस रॉयल वेडिंग कार्ड की कीमत के बारे में तो फिलहाल अभी इसकी असली कीमत की जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन जानकारों के मुताबिक, इस कार्ड की कीमत लाखों में हो सकती है।


अनंत-राधिका वेडिंग फंक्शन (Anant And Radhika Wedding Functions)

12 जुलाई- शादी।

13 जुलाई- आशीर्वाद समारोह।

14 जुलाई- रिसेप्शन।

Tags:    

Similar News