Anant-Radhika Trending News: नहीं हो पाई अनंत अंबानी की जूता चुराई, फिर साली को क्या दिया तोहफा?

Anant Ambani Joota Chupai Rasam: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की छोटी सी छोटी डिटेल इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस बीच कहा जा रहा है कि अनंत की जूता चुराई रस्म नहीं हुई।

Written By :  Shreya
Update: 2024-07-16 04:00 GMT

Anant-Radhika Wedding (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Anant-Radhika Trending News: मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। 12 जुलाई को कपल ने 7 फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया। कल 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) के साथ दोनों की शादी के फंक्शन खत्म हुए। अनंत और राधिका की शादी देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी रही। अंबानी और मर्चेंट परिवार ने कपड़े, गहने, गेस्ट सभी चीजों को लेकर सुर्खियां बटोरीं। इस बीच अनंत अंबानी की जूता चुराई की रस्म पर सवाल खड़ा हो गया। आइए जानें क्या है पूरा मामला?

नहीं हुई अनंत की जूता चुराई की रस्म

जूता चुराई रस्म हिंदुओं की शादी के उत्सव (Hindu Wedding Rituals) का एक खास हिस्सा है। इस रस्म में दुल्हन की बहन दूल्हे के जूते छिपा देती हैं और फिर विवाह संस्कार पूरे होने के बाद जीजा से नेग लेकर जूते वापस करती है। यह एक प्यारी सी रस्म है, जो हर कोई अपनी बहन की शादी में करना चाहता है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अनंत अंबानी की जूता चुराई की रस्म ही नहीं हो पाई। राधिका की बहन (Radhika Merchant Sister) अनंत के जूते नहीं चुरा पाईं। सोशल मीडिया पर भी एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसने इस बात को कंफर्म कर दिया है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

दरअसल, अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी शादी में एक नया ट्रेंड सेट करते नजर आए। उन्होंने अपनी शादी में पहले तो स्नीकर्स पहने और बाद में वरमाला के दौरान इसे बदलकर चप्पल में दिखाई दिए। उन्होंने अपनी शादी में जूते पहने ही नहीं। तो फिर जूते चुराई की रस्म कैसे हो पाती। वरमाला की फोटो जब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई तो यूजर्स ने इस पर खूब सारे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। इनमें से कुछ यूजर्स ऐसे भी थे, जिन्होंने लिखा- अनंत की जूता चुराई कैसे हुई होगी, जब उन्होंने चप्पल पहने हैं। इसके बाद से ही ये फोटो जमकर वायरल होने लगी।

गिफ्ट की करोड़ों की घड़ी

भले ही अनंत की शादी में जूता चुराई नहीं हुई, लेकिन चप्पल चुराई की रस्म जरूर हो सकती है। साथ ही अनंत ने अपनी साली अंजलि मर्चेंट को तोहफे में क्या दिया, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत (Anant Ambani) ने अपनी शादी के मौके पर अपने खास दोस्तों को करोड़ों की वॉच गिफ्ट की है।

Tags:    

Similar News