Lucknow Quina Palacia: ब्राइडल लहंगे से लेकर कॉकटेल पार्टी तक क्वीन पलासिया है सभी Occassion के लिए बेस्ट

Queen Palacia Aminabad Market Lucknow: लखनऊ में अगर आप शादी की शॉपिंग के लिए या कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट शॉप की तलाश में हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2022-10-01 13:01 GMT

Queen Palacia Aminabad Lucknow (Image: Social Media)

Aminabad Market Lucknow: लखनऊ में अगर आप शादी की शॉपिंग के लिए या कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट शॉप की तलाश में हैं तो यहां कई शॉप मिल जाएंगे। दरअसल लखनऊ की अपनी अलग ही पहचान है। लखनऊ में बहुत सी फेमस मार्केट है,जैसे : अमीनाबाद की मार्केट, सरोजनी मार्केट, आलमबाग की शॉपिंग, कपूरथला, नक्खास, लखनऊ चौक आदि। 

बता दे अमीनाबाद मार्केट में घरेलू सामान, बर्तन, चिकन साड़ियां, पुरुषों के पहनावे, खाने-पीने की चीजें, किताबें, आर्टिफिशियल ज्वैलरी से लेकर स्थानीय हस्तशिल्प तक आपको हर तरह की जरूरत की वस्तुएं मिल जाती हैं। दरअसल मदन साड़ी, दुपट्टा महल, सरगोधा क्लॉथ हाउस, ओम प्रकाश सेठ, यहां की सबसे पुरानी दुकानें हैं। वहीं जानकारी के लिए बता दे कि अमीनाबाद का क्वीन प्लासिया ट्रेडिशनल ड्रेसेज के लिए काफी फेमस है। 

क्वीन पलासिया आपकी सभी कपड़ों की जरूरत के लिए बेस्ट शॉपिंग हब है। फिर चाहें वो शादी के लिए ड्रेसेस लेना हो या किसी भी प्रकार के आयोजन के लिए, क्वीन पलासिया आपको कभी भी निराश नहीं करेगा। यह स्टोर दिखने में भी किसी महल से कम नहीं हैं। स्टोर तीन मंजिलों में फैले 7500 वर्ग फुट के क्षेत्र में बनाया हुआ है और इसके इंटीरियर काफी डिजाइनर हैं। 

यहां आपको सिंपल सिले सूट से लेकर शानदार और खुबसूरत ब्राइडल लहंगे तक के कई कलेक्शन मिल जाएंगे। यहां हर तरह के लहंगे मौजूद हैं, चाहें आप शादी के लिए लें या कॉकटेल और बर्थडे पार्टी के लिए, यहां एक से बढ़कर एक ड्रेसेज के कलेक्शन हैं। अब चाहें आपको कॉकटेल पार्टी के लिए फॉर्मल गाउन चाहिए या प्री वेडिंग पार्टी के लिए ट्रेंडी शरारा सूट, आपको यहां हर अलग अलग और डिजाइनर कलेक्शन मिलेंगे। 

यहां अनस्टीचेबल कपड़े भी उपलब्ध हैं, जो बेहद अच्छी क्वालिटी के साथ मौजूद हैं। यहां पेस्टल कलर से लेकर पिंक और ब्राइट कलर तक के ऑप्शन मौजूद हैं। इतना ही नहीं ब्लिंग से लेकर कढ़ाई तक, कई तरह के ड्रेस मिल जाएंगे और वो भी एकदम बजट में। तो अगर आप एथनिक कपड़े की तलाश में हैं तो आपको एक बार क्वीना पलासिया जरूर आना चाहिए।

पता है: 26, अमीनाबाद रोड, होटल मधुर मिलन के पास, हनुमान मंदिर रोड के सामने

Timing: सुबह 11 बजे से रात 9:30 बजे तक

contact No: 09415635368

Tags:    

Similar News