Vishal Pandey Net Worth: विशाल पांडे हुए घर से बाहर, जानें अब तक बिग बॉस से की कितनी कमाई

Vishal Pandey Net Worth: सोशल मीडिया स्टार विशाल पांडे बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रहे हैं। उनके एविक्शन वाले पोस्ट से फैंस भड़के हुए हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-26 11:38 GMT

विशाल पांडे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Evicted: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का एक और एविक्शन होने जा रहा है। जैसे जैसे शो फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे वैसे एक के बाद एक कंटेस्टेंट एविक्ट हो रहे हैं। इस हफ्ते एक शॉकिंग एविक्शन आप सभी को देखने को मिल सकता है, जिसका हिंट खुद जियो सिनेमा (Jio Cinema) ने दिया है। जियो सिनेमा ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया स्टार विशाल पांडे के एविक्शन (Vishal Pandey Evicted) का ऐलान कर दिया। हालांकि ये पोस्ट बाद में डिलीट कर दिया गया।

बता दें इस हफ्ते विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड (Bigg Boss OTT 3 This Week Nomination) हैं। इन सभी को घर के मुखिया रणवीर शौरी ने बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। हालांकि शिवानी कुमारी इम्यूनिटी टास्क जीतने के बाद नॉमिनेशन से सेफ हो गई हैं। जिसके बाद अब लवकेश और विशाल पांडे घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हैं। इस बीच जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम पर गलती से विशाल पांडे के एविक्शन का पोस्ट शेयर किया गया, जिसे देख फैंस मेकर्स पर भड़क गए हैं। इस पोस्ट को बाद में हटा दिया गया।

शो के सबसे रईस कंटेस्टेंट्स में से एक हैं विशाल

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

विशाल पांडे सोशल मीडिया का बड़ा चेहरा माने जाते हैं। वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एंट्री के बाद से ही आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। कभी कटारिया संग अपनी दोस्ती को लेकर तो कभी कंटेस्टेंट्स संग विवाद को लेकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी हैं। विशाल इस शो के सबसे रईस कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विशाल पांडे की नेटवर्थ 10 करोड़ रुपये से ज्यादा है। बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए वह लाखों चार्ज कर रहे हैं।

कितनी है विशाल पांडे की फीस

बात करें विशाल पांडे की बिग बॉस ओटीटी 3 की फीस की तो इसके बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि वह इस ओटीटी सीजन के हाइएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। ऐसे में अगर विशाल घर लौटते भी हैं तो वह खाली हाथ नहीं लौटेंगे, बल्कि लाखों की कमाई उनके पास होगी। बताते चलें कि बिग बॉस ओटीटी 3 अपने आखिरी चरण में प्रवेश कर चुका है। इस सीजन का फिनाले 4 अगस्त को होने वाला है। इस शो को जीतने वाले शख्स को ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

ऐसा रहा सफर

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

विशाल पांडे टिक टॉक वीडियोज के जरिए फेमस हुए थे। लेकिन इस ऐप के इंडिया में बैन होने के बाद उन्होंने यूट्यूब पर अपना सफर शुरू किया और धीरे-धीरे इंस्टाग्राम पर भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की। आज के समय में वह सोशल मीडिया के जाने माने हस्ती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 9.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि यूट्यूबर पर भी करीब डेढ़ मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह यूट्यूब पर अपने ब्लॉग के जरिए हर महीने 10 से 20 लाख रुपये की कमाई करते हैं। उनकी कमाई का जरिया यूट्यूब और सोशल मीडिया के अलावा म्यूजिक वीडियोज भी हैं। उनके घर में उनके माता-पिता के अलावा एक बहन है।

Tags:    

Similar News