Hrithik Roshan Girlfriend Diet: खाली पेट ये खास जूस जरूर पीती हैं ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Diet Plan: आइए आज हम आपको सबा आजाद की डाइट प्लान के बारे में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-23 04:45 GMT

 Saba Azad Diet Plan (Photo- Social Media)

Hrithik Girlfriend Saba Azad Diet Plan: सबा आजाद का नाम अब तो काफी पॉपुलर हो चुका है, जब से अभिनेता ऋतिक रोशन संग उनकी डेटिंग की अफवाहों पर मुहर लगी है, तभी से सबा आजाद चर्चा में रहने लगीं हैं और साथ ही अब तो पर्दे पर भी सब आजाद नजर आतीं हैं। सबा आजाद को ट्रोल करने का यूजर्स एक भी मौका नहीं छोड़ते, उनसे जुड़ी नई तस्वीरें सामने आती नहीं है कि यूजर्स भद्दे भद्दे कमेंट करने में जुट जाते हैं। इन सबके बीच आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड यानी कि सबा आजाद अपने कमाल की फिजिक के लिए भी जानी जाती हैं, जी हां! वह इतनी स्लिम और ट्रिम हैं कि उन्हें देख लोग यही सवाल करते हैं कि आखिरकार सबा आजाद का डेली रूटीन क्या होता है और उनकी डाइट में क्या शामिल है, जो उन्हें इतना फिट रखता है, आइए आज हम आपको सबा आजाद की डाइट प्लान के बारे में बताते हैं।

अपनी डाइट में ये स्पेशल ड्रिंक शामिल किए हुए हैं सबा आजाद (Saba Azad Special Juice)

वैसे बता दें कि सभी एक्टर्स अपनी डाइट में कुछ खास ड्रिंक जरूर शामिल करते हैं, जिसे वे मॉर्निंग में पीते हैं या फिर अपने वर्कआउट के बाद। वहीं सबा आजाद भी अपनी डाइट प्लान में एक खास तरह का जूस शामिल किए हुए हैं, जिसे वह हर सुबह खाली पेट ही पीती हैं और उनके इस स्पेशल जूस का नाम सेलेरी जूस है। यकीनन आपमें से बहुत कम लोगों ने सेलेरी जूस के बारे में सुना होगा, लेकिन आपको बता दें कि ये जूस सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है।


कैसे बनता है सेलेरी जूस (Celery Juice Recipe)

सेलेरी का जूस बनाना कैसे है, इसके बारे में बताएं तो सबसे पहले सेलेरी को धुलकर उसके ऊपरी और नीचे के पार्ट को थोड़ा-थोड़ा कट कर देना है, अब सेलेरी को छोटे-छोटे टुकड़ों में करके मिक्सर ग्राइंडर में डालना है और थोड़ा सा पानी डालकर अच्छे से ग्राइंड कर लेना है और फिर इसे छानकर पी लेना है। सबा इस जूस को रोज सुबह खाली पेट पीती हैं, जो उनके स्किन को ग्लोइंग और सॉफ्ट बनाने में मदद करता है।

सेलेरी जूस के फायदे (Benefits Of Celery Juice)

सेलेरी जूस पीने के एक नहीं, बल्कि अनेकों फायदे होते हैं, पहले तो ये स्किन और बालों के लिए भी बहुत ही फायदेमंद होता है, साथ ही इसे रोजाना खाली पेट पीने से पाचन क्रिया सही रहती है और ये एक ऐसा जूस है जो शरीर में जमा गंदगी को बाहर निकाल देता है। इस वजह से आप भी बेझिझक चाहें तो अपनी डाइट में इस जूस को शामिल कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News