Rolls-Royce Taxi: इस बिजनेसमैन ने अपनी लग्जरी कार को बना दिया टैक्सी, किराया जान चौंक जाएंगे

Rolls-Royce Phantom Taxi Fare: बॉबी चेम्मानुर केरल के एक नामी व्यापारी और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह अपनी लग्जरी कार को टैक्सी में बदलने को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-15 14:27 IST

Rolls-Royce Taxi (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Kerala Businessman Luxury Taxi: आपने बड़े से बड़े बिजनेसमैन के पास दुनिया की महंगी कारों का कलेक्शन देखा होगा। लेकिन क्या कभी आपने किसी करोड़पति बिजनेसमैन को अपनी गाड़ी को टैक्सी बनाते देखा है। ये पढ़कर आप भी शॉक्ड हो गए ना? ये कारनामा किया है केरल के एक मशहूर बिजनेसमैन ने। उन्होंने अपनी रोल्स रॉयस फैंटम कार (Rolls-Royce Phantom Car) को पर्यटक टैक्सी में बदल दिया और इससे वह दिन के हजारों रुपये कमाते हैं। आइए जानते हैं इस व्यवसायी के बारे में और ये भी जानेंगे कि वह इस लग्जरी कार से सफर के कितने रुपये चार्ज करते हैं।

कौन हैं बॉबी चेम्मानुर (Businessman Boby Chemmanur Kon Hai)

हम जिस बिजनेसमैन के बारे में बात कर रहे हैं, उनका नाम है डॉ. बॉबी चेम्मानुर (Boby Chemmanur)। बॉबी केरल के एक नामी व्यापारी और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह कई तरह का व्यापार करने के लिए जाने जाते हैं। जानकारी के मुताबिक, बॉबी चेम्मानुर जूलर्स ग्रुप के चेयरमैन हैं। उनके चेम्मानुर ग्रुप के भारत के अलावा विदेश में भी कई शाखाएं हैं। वह मलयाली लोगों के बीच बोच के नाम से मशहूर हैं। उनका यह निक नेम उनके नाम का शॉर्ट फॉर्म है। बॉबी अपने चैरिटी संबंधित कार्यों के लिए भी चर्चा बटोरते रहते हैं।

डॉ. बॉबी चेम्मानुर (Dr. Boby Chemmanur) उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आए, जब उन्होंने अपनी करोड़ों की रॉल्स रॉयस फैंटम (Rolls-Royce Phantom) कार को एक टूरिस्ट टैक्सी में तब्दील कर दिया। किसी के लिए यह सोचना भी बड़ी बात होगी और उन्होंने अपनी इस खास कार को पर्यटक टैक्सी का रूप दे दिया। इस कार को उन्होंने गोल्डन कलर से पेंट करवाया है, जो इसे और भी लग्जरी लुक देता है। उनकी इस टैक्सी कार का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

बॉबी चेम्मानुर कार कलेक्शन (Boby Chemmanur Car Collection)

ऐसा नहीं है बॉबी चेम्मानुर के कार कलेक्शन में बस रॉल्स रॉयस फैंटम ही इकलौती लग्जरी कार है, बल्कि उनके पास जानकारी के मुताबिक, रोल्स रॉयस, मर्सिडीज-बेंज, डीसी अवन्ति, लैंड रोवर जैसी प्रीमियम कारें हैं। वह देश की पहली मर्सिडीज-बेंज ईक्यूसी खरीदने के बाद खूब चर्चा में रहे थे।

कितना लेते हैं किराया (Rolls-Royce Phantom Taxi Fare)

बिजनेसमैन बॉबी चेम्मानुर अपनी लग्जरी कार टैक्सी से रोजाना हजारों रुपये का मुनाफा कमाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इस कार को उपयोग करने के लिए एक दिन का शुल्क 25,000 रुपये निर्धारित किया है। यानी वो एक महीने में इस टैक्सी के जरिए 7,50,000 रूपये कमा लेते हैं।

Tags:    

Similar News