Boys ऐसे करें ड्रेसअप, ऑफिस में काम के साथ ड्रेसिंग सेंस पर भी रहे सबकी नजर

ऑफिस में अगर आप स्टाइलिश और प्रोफेशनल दिखना चाहते हैं तो आपको सही कपड़ों का चयन करना चाहिए। ऐसे कलर चुनें जो आपके ऊपर जंचते हों। अपनाए जाने वाले फैशन ट्रेंड्स के बारे में कुछ टिप्‍स दिए हैं....

Update: 2020-08-25 04:33 GMT
boys भी दिख सकते हैं ऑफिस में स्टाइलिश

लखनऊ: ऑफिस में अगर आप स्टाइलिश और प्रोफेशनल दिखना चाहते हैं तो आपको सही कपड़ों का चयन करना चाहिए। ऐसे कलर चुनें जो आपके ऊपर जंचते हों। अपनाए जाने वाले फैशन ट्रेंड्स के बारे में कुछ टिप्‍स दिए हैं....

यह पढ़ें...गोलीकांड से दहला UP: बीडीएस सदस्य की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने की आगजनी

 

डार्क कलर्स को दें तरजीह

ट्रेडिशनल प्रिंटेड कॉटन शर्ट के साथ-साथ नोन ट्रेडिशनल मरून, जैतूनी रंग, मिंट जैसे डार्क कलर्स के शर्ट भी पहनें, जो आपको सबसे अलग दिखाएगा, इन्हें आप डार्क कलर के ट्राउजर या जूतों के साथ पहन सकते हैं। यह आपको ऑफिस में कम्फर्ट महसूस कराने के साथ ही कैजुअल लुक भी देगा।

 

 

 

टाई के बगैर मॉर्डन लुक आएं नजर

आप कैजुअल कपड़ों के साथ जैकेट भी पहन सकते हैं, यह न सिर्फ सूट पहनने का एक नया अंदाज होगा, बल्कि बॉम्बर जैकेट के साथ चिनॉस कलर की शर्ट टाई के बगैर पहनने से आप मार्डन-स्मार्ट लुक में नजर आएंगे।

ट्राउजर,शर्ट और जैकेट का कॉम्बिनेशन

चिनॉस या ब्राउन कलर के ट्राउजर के साथ पैटर्न या चेक वाली शर्ट या जैकेट पहनें। आप चाहें तो ट्राउजर के साथ ऑक्सफोर्ड शर्ट या जंपर भी पहन सकते हैं। इस बात का जरूर ध्यान दें कि ज्यादा कलर्स वाले पैटर्न शर्ट नहीं हो। ब्राउन, ग्रे जैसे कलर्स वाले या एक ही रंग के पैटर्न वाले शर्ट भी का भी पहन सकते हैं।

 

यह पढ़ें...मौसम के तेवर: अगले तीन दिन तक मूसलाधार बारिश, इन राज्यों में येलो अलर्ट जारी

ये ड्रेस सेंस भी देगा स्मार्ट लुक

डेनिम सबके ऊपर खिलता है। आप सिंपल कपड़ों में भी इफेक्टिव नजर आ सकते हैं। सफेद टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस और जैकेट पहनें या फिर डेनिम जींस के साथ डेनिम शर्ट या जैकेट भी पहन सकते हैं जो आपको बेहद स्मार्ट लुक देगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News