Shubman Gill Car Collection: इन लग्जरी कारों की सवारी करते हैं शुभमन गिल, यहां देखें कार कलेक्शन

Shubman Gill Car List: स्टार युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने कम समय में ही करोड़ों की संपत्ति बना ली है। उनके पास कारों का भी अच्छा कलेक्शन है। जानें खिलाड़ी के पास कौन-कौन सी कार हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-09-08 04:21 GMT

Shubman Gill (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Shubman Gill Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) आज अपना 25वां बर्थडे मना रहे हैं। शुभमन का जन्म 8 सितंबर 1999 को पंजाब के फाजिल्का में हुआ था। टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाले इस खिलाड़ी ने बहुत कम समय में ही शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। 25 वर्षीय शुभमन गिल की आज के समय में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अपने दम पर एक आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं। इस भारतीय बल्लेबाज को महंगी गाड़ियों का भी काफी शौक है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं शुभमन गिल के कार कलेक्शन (Shubman Gill Car Collection) के बारे में।

शुभमन गिल कार कलेक्शन (Shubman Gill Car Collection 2024)

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर का कार कलेक्शन काफी लाजवाब है। बेशक अभी शुभमन के गैराज में कम ही गाड़ियां खड़ी हैं, लेकिन सभी एक से बढ़कर एक हैं। साथ ही इनकी कीमत भी लाखों में है। वह अक्सर अपने महंगी कारों की सवारी करते देखे जाते हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके कार कलेक्शन पर।

महिंद्रा थार (Mahindra Thar)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शुभमन गिल के कलेक्शन में सबसे पहली कार पावरफुल महिंद्रा थार है। मजबूत निर्माण गुणवत्ता वाली यह कार ऑफ-रोड रोमांच और लंबी यात्रा के लिए बिल्कुल परफेक्ट मानी जाती है। थार अपने 4×4 ड्राइवट्रेन और शक्तिशाली इंजन के साथ सबसे कठिन इलाकों में भी आसानी से नेविगेट कर सकता है। बात करें कार की कीमत की तो शुभमन की महिंद्रा थार करीब 18 लाख रुपये की है।

मर्सिडीज बेंज E350 (Mercedes-Benz E350)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

शुभमन गिल के लग्जरी कार कलेक्शन में मर्सिडीज बेंज E350 भी शामिल है। मर्सिडीज बेंज काफी समय से सेलेब्स की फेवरेट बनी हुई है। Mercedes-Benz E350 लग्जरी और स्टेटस का एक प्रतीक बना हुआ है। बेहतरीन डिजाइन वाली यह कार अत्याधुनिक तकनीक और स्मार्ट सेफ्टी सिस्टम्स से भरपूर है। 90 लाख की E350 में कंफर्ट और परफॉर्मेंस दोनों मिलता है।

रेंज रोवर वेलार (Range Rover Velar)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

खिलाड़ी शानदार और प्रीमियम एसयूवी रेंज रोवर वेलार के भी मालिक हैं। यह भी उनके लग्जरी कार के शौक को दर्शाता है। इस कार की कीमत है 80 लाख रुपये। वेलार कार में आपको यूनिक डिजाइन, फ्लॉलेस कंस्ट्रक्शन, अत्याधुनिक भू-भाग रिस्पॉन्स सिस्टम्स, अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का मिश्रण मिलता है। यह कार एक रोमांचक ड्राइविंग अनुभव की गारंटी देता है।

शुभमन गिल नेटवर्थ (Shubman Gill Net Worth In Rupees 2024)

अब बात करते हैं शुभमन गिल की नेटवर्थ की। शुभमन गिल ने क्रिकेट जगत में कदम रखने के बाद से अब तक करोड़ों की संपत्ति खड़ी कर ली है। वह BCCI, IPL के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट, एड्स, सोशल मीडिया से तगड़ी कमाई कर रहे हैं। आईपीएल में वह इस सीजन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी कर चुके हैं। GT ने उन्हें 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। एक महीने में शुभमन 66 लाख रुपये की कमाई कर लेते हैं। वहीं, खिलाड़ी के पास मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 34 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति है।

Tags:    

Similar News