Smriti Mandhana House: तस्वीरों में देखें स्मृति मंधाना का करोड़ों का आलीशान घर, लग्जरी सुविधाओं से है भरपूर

Smriti Mandhana House: स्मृति मंधाना क्रिकेट जगत की जानी मानी महिला प्लेयर हैं। उन्होंने इस खेल के जरिए नेम और फेम के साथ खूब पैसा भी कमाया है। वह सांगली में एक आलीशान घर में रहती हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-10-07 07:11 IST

Smriti Mandhana (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Smriti Mandhana House: भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज और नेशनल क्रश स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) अपने ऑन और ऑफ फील्ड जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। स्मृति ने बेहद कम उम्र में ही अपने हाथों में बल्ला थाम लिया था और 2013 में मात्र 16 साल की उम्र में टीम इंडिया के लिए अपना वनडे डेब्यू किया था। कम ही समय में क्रिकेट जगत में स्मृति ने अपनी पहचान बना ली है। इस खेल ने उन्हें नेम, फेम और पैसा सब कुछ दिलाया है। आज के समय में स्मृति एक आलीशान जिंदगी जीती हैं। उनके पास खुद का करोड़ों का घर, लग्जरी कारें और मोटा बैंक बैलेंस है। आइए देखते हैं स्मृति मंधाना के घर की इनसाइड तस्वीरें।

स्मृति मंधाना का घर कहां है (Smriti Mandhana House Address)

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

दुनिया की सबसे लोकप्रिय महिला क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल स्मृति मंधाना का घर मौजूदा समय में महाराष्ट्र के सांगली में स्थित है। यहां वह एक आलीशान अपार्टमेंट में अपने परिवार, माता-पिता, भाई-भाभी और भतीजे के साथ रहती हैं। आइए देखते हैं उनके घर की तस्वीरें।

कैसा है स्मृति मंधाना का घर (Smriti Mandhana House Photos)

स्मृति मंधाना का घर ट्रेडिशनल और मॉर्डन डिजाइन में तैयार किया गया है। उनके घर में स्पेशियस बेडरूम, बड़ा सा लिविंग एरिया, जिम, स्विमिंग पूल, स्टूडियो समेत तमाम तरह की लग्जरी सुविधाएं हैं। इस घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

उनके घर की अंदरूनी दीवारों पर लाइट कलर का पेंट नजर आता है। उनके लिविंग रूम में ब्राउन कलर का बड़ा सा L साइज का सोफा लगाया गया है। जो सोशल गैदरिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्मृति के घर में उनके अचीवमेंट्स को दर्शाने के लिए डाइनिंग टेबल के ठीक बगल में एक सेक्शन है। यहां पर उनकी अनगिनत ट्रॉफी रखी हुई हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्मृति मंधाना का पर्सनल रूम क्रीम और ब्राउन कलर में तैयार किया गया है। उनके कमरे की दीवारों पर क्रीम कलर का पेंट है और ब्राउन कलर का बेड लगा हुआ है, जो एक दूसरे को कॉम्प्लिमेंट करते हैं। इसके साथ ही उनका खुद का वॉक इन क्लोसेट भी है, जिसमें उनके शूज कलेक्शन भी रखे हुए हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

खिलाड़ी के घर में इन-हाउस जिम और स्टूडियो भी है। इसके अलावा स्मृति के घर बड़ा सा बालकनी एरिया है, जहां पर पेड़-पौधे लगाए गए हैं। यहां पर खिलाड़ी खुद भी वक्त बिताना पसंद करती हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

स्मृति अपने परिवार के बेहद क्लोज हैं और जब भी उन्हें क्रिकेट से समय मिलता है, वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताती हैं।

Tags:    

Similar News